scriptजयपुर में पुलिस टीम पर इस कारण बड़ा हमला, ईंटे मारकर सिर फोड़ा, कई पुलिसकर्मिया का कराया गया मेडिकल | Attack on Police team in Rajasthan | Patrika News

जयपुर में पुलिस टीम पर इस कारण बड़ा हमला, ईंटे मारकर सिर फोड़ा, कई पुलिसकर्मिया का कराया गया मेडिकल

locationजयपुरPublished: Sep 22, 2021 12:47:03 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

सोहिल, शाहरुख एवं असलम उर्फ रिजवान के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

attack on jaipur police

Acid attack : हत्या की रंजिश में युवक को बांध कर तेजाब डाला

जयपुर
नाकाबंदी और गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमला करने का मामला सामने आया है। मारपीट और हमले में एक पुलिसकर्मी गंभीर घायल हआ जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अन्य दो पुलिसकर्मियों का भी मेडिकल कराया गया है। पूरी घटना तड़के चार बजे की है। विश्वकर्मा थाने मंे आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया गया है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि विश्वकर्मा थाने की पुलिस टीम नाइट गश्त पर थी।
हैड कांस्टेबल नानगराम और अन्य पुलिसकर्मी एटीएम, ढाबे और वाहनों को चैक कर रहे थे। इसी दौरान विद्याधर नगर से एक स्कूटर पर तीन युवक आते दिखाई दिए। पुलिस जीप देखते ही उन्होनें स्कूटर को तेजी से घुमाया जिससे स्कूटर स्लीप हो गया। इस दौरान तीनों वहां से भागने लगे तो पुलिसकर्मियों ने पीछा कर तीनों को दबोच लिया। सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि स्कूटी को विद्याधर नगर से चुराया गया है और तीनों भट्टा बस्ती क्षेत्र के रहने वाले हैं।
तीनों चोरी के वाहनों से चेन और मोबाइल स्नेचिंग की वारदातें करते हैं ताकि वाहन नंबर किसी भी सीसी कैमरे मंे आने के बाद भी पुलिस उन तक नहीं पहुंच सके। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करने की तैयारी की तो इस दौरान तीनों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। एक कांस्टेबल को सड़क पर पटककर पीटा और ईंट से सिर फोड़ दिया। खून वर्दी तक आ गया। दो अन्य पुलिसकर्मियों के भी धूंसे मारे। उसके बाद तीनों बदमाश अलग-अलग दिशा में भाग छूटे।
लेकिन पुलिसकर्मियों ने तीन बदमाशों में से दो को पीछा कर दबोच ही लिया। फरार हुए एक अन्य की तलाश जारी है। उधर पुलिसकर्मियों और दोनो बदमाशों का मेडिकल कराया गया है। मारपीट में घायल हुए हैड कांस्टेबल ने सोहिल, शाहरुख एवं असलम उर्फ रिजवान के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो