scriptलोकसभा चुनाव के बाद एक्शन में भजनलाल सरकार, जून तक के कामकाज को लेकर CMO में बुलाई गंभीर बैठक | Bhajanlal government in action after Lok Sabha elections serious meeting in CMO regarding work till June | Patrika News
जयपुर

लोकसभा चुनाव के बाद एक्शन में भजनलाल सरकार, जून तक के कामकाज को लेकर CMO में बुलाई गंभीर बैठक

Rajasthan News : लोकसभा चुनाव संपन्न होते ही राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा एक्शन में आ गए हैं।

जयपुरJun 06, 2024 / 03:37 pm

Supriya Rani

Bhajanlal CMO Meeting On 10th June : लोकसभा चुनाव संपन्न होते ही राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा एक्शन में आ गए हैं। अब सीएम भजनलाल लेखानुदान में क्रियान्विति से शेष बिंदुओं को लेकर बैठक लेंगे। बता दें कि विधानसभा सत्र में यह लेखानुदान पेश किया गया था, यह लेखानुदान विभागों में जून तक के कामकाज चलाने के लिए दिया गया था। अब विभागों को कामकाज का सारा ब्यौरा देते हुए बताना पड़ेगा कि इस लेखानुदान के क्रियान्विति के कितने बिंदु अब तक शेष बचे हैं।

सीएम भजनलाल ने इस दिन बुलाई बैठक

सीएम भजनलाल ने इसके लिए 10 जून को सुबह 11 बजे से सीएमओ में बैठक बुलाई है। कमरा नंबर 205 में यह बैठक आयोजित होगी। इसके लिए विभागों को 7 जून दोपहर 2 बजे तक अपडेट सूचना देनी है। संयुक्त सचिव विनेश सिंघवी ने इसे लेकर आदेश जारी कर बताया कि विभागों को सीएमआईएस पोर्टल पर यह सूचना देनी होगी।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और राजस्थान सरकार इसे लेकर एक्टिव मोड में है। इस काम को वह गंभीरता से ले रही है। इसकी एक वजह यह भी है कि लोकसभा चुनाव अब पूरा हो चुका है। ऐसे में भजनलाल सरकार लेखानुदान में अब क्रियान्विति से बाकि बचे बिंदुओं को लेकर बैठक लेगी। बता दें कि विधानसभा सत्र में जून तक का कामकाज चलाने के लिए लेखानुदान पेश किया गया था। 100 दिन की कार्ययोजना का भी ब्यौरा देना होगा। 7 जून तक विभागों को इसकी अपडेट सूचना देनी होगी।

Hindi News/ Jaipur / लोकसभा चुनाव के बाद एक्शन में भजनलाल सरकार, जून तक के कामकाज को लेकर CMO में बुलाई गंभीर बैठक

ट्रेंडिंग वीडियो