scriptराजस्थान में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, धमाके के साथ फटे डीजल टैंक, गत्ते की तरह जल गए ट्रक…. लोग जिंदा जले | Big Accident in Rajasthan many people Burn alive | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, धमाके के साथ फटे डीजल टैंक, गत्ते की तरह जल गए ट्रक…. लोग जिंदा जले

दोनो ट्रकों के नंबर और चेचिस नंबर से मृतकों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

जयपुरAug 17, 2021 / 11:39 am

JAYANT SHARMA

accident.jpg
जयपुर
प्रदेश में सवेरे सवेरे छह बजे भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों लोग बचाने के लिए चीख पुकार मचाते रहे लोग बचाने की कोशिश में भी जुटे रहे। लेकिन जब तक मदद पहुंची तब तक चारों दम तोड़ चुके थे। उनके शरीर पूरी तरह से जल चुके थे। हादसा अजमेर मंे अजमेर-ब्यावर नेशनल हाइवे पर हुआ। मौके पर पहुंची आदर्श नगर थाना पुलिस ने बताया कि राजीव गांधी स्मृति वन के नजदीक हाइवे पर वाहनों की रेलमपेल जारी थी।
एक ट्रक ब्यावर से अजमेर की ओर अपनी लेन में जा रहा था और दूसरी ओर से अपनी लेन में एक ट्रक अजमेर की ओर से आ रहा था। इसी दौरान अजमेर की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने ट्रक से संतुलन खो दिया और वह ट्रक डिवाईडर लांघता हुआ दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से जा टकराया। दोनो ट्रकों के केबिन एक दूसरे मे फंस गए और वायरिंग में शाॅर्ट सर्किट हो गया। मदद मिल पाती इससे पहले ही आग डीजल टैंकों तक जा पहुची और और टैंक धमाके के साथ फट गए।
उसके बाद दोनो ट्रकों में इतनी जबदरस्त आग लगी कि उसे काबू पाने के लिए कई दमकलें दो घंटे तक प्रयास करती रही। इस बीच दोनो ट्रकों में सवार चालक और खलासी बचाने के लिए लगातार चीख पुकार मचाते रहे लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जा सका उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनो ट्रकों को अलग किया। हाइवे को वनवे किया गया है और चारों शवों को बेहद क्षतिग्रस्त हालत में बरामद कर मुर्दाघर में रखवाया गया है।
दोनो ट्रकों के नंबर और चेचिस नंबर से मृतकों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि संभव है हाइवे पर अचानक आ गए किसी मवेशी को बचाने या फिर चालक को नींद की झपकी आ जाने के कारण यह हादसा हुआ है।

Home / Jaipur / राजस्थान में सुबह-सुबह बड़ा सड़क हादसा, धमाके के साथ फटे डीजल टैंक, गत्ते की तरह जल गए ट्रक…. लोग जिंदा जले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो