scriptसरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, दो विधायक रहे नदारद, एक ने रस्मअदायगी की | BJP came out on the road against the government | Patrika News
जयपुर

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, दो विधायक रहे नदारद, एक ने रस्मअदायगी की

कोरोना गाइडलाइन की उड़ती रही धज्जियां

जयपुरJul 14, 2021 / 11:21 pm

Bhavnesh Gupta

bjp

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, दो विधायक रहे नदारद, एक ने रस्मअदायगी की,सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, दो विधायक रहे नदारद, एक ने रस्मअदायगी की,सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, दो विधायक रहे नदारद, एक ने रस्मअदायगी की,सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, दो विधायक रहे नदारद, एक ने रस्मअदायगी की

जयपुर। प्रदेश में बढ़ते अपराध और पिछले दिनो कलक्ट्रेट सर्किल पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में शहर भाजपा ने बुधवार को जमकर प्रदर्शन किया। कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए भाजपा नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रैली के रूप में सिविल लाइन्स फाटक पहुंचे। ज्यादातर कार्यकर्ताओं ने मास्क भी उतारा हुआ था। इस बीच फाटक से पहले ही पुलिसकर्मियों ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया। आगे बढ़ने की होड़ में कार्यकर्ता पुलिस से उलझते नजर आए। कुछ कार्यकर्ता सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। इसके बाद पुलिस को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।
हालांकि, प्रदर्शन में विधायक कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, भाजपा नेता मोहन लाल गुप्ता, कैलाश वर्मा नहीं पहुंचे। जबकि, विधायक अशोक लाहोटी भी अंत में पहुंच औपचारिकता निभाते नजर आ। भाजपा नेता अशोक परनामी, अरुण चतुर्वेदी, राजपाल सिंह शेखावत, सुरेंद्र पारीक प्रदर्शन में शामिल हुए। विधायक राजवी के पुत्र अभिमन्यु राजवी जरूर प्रदर्शन में आगे रहे।

‘सरकार झगड़े में उलझी हुई, जनता भुगत रही’
शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने बयान दिया कि गहलोत सरकार में अपराध चरम पर है और आमजन में भय है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सरकार अपने अंदरूनी झगड़ों में उलझी हुई है जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।
प्रदेश प्रभारी के दौर के बाद ये भी हुए सक्रिय
पिछले दिनों प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह के दौरे के बाद शहर के वे भाजपा नेता भी इस प्रदर्शन भी में सक्रिय रहे। ऐसा कुछ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे खेमे के माने जाते हैं।

Home / Jaipur / सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी भाजपा, दो विधायक रहे नदारद, एक ने रस्मअदायगी की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो