scriptअशोक गहलोत के बयान पर CP जोशी का बड़ा पलटवार, कहा- 4 जून के बाद मुंह दिखाने में भी आपको शर्म आएगी | BJP state president cp joshi big statement on ashok gehlot lok sabha result 4 june 2024 | Patrika News
जयपुर

अशोक गहलोत के बयान पर CP जोशी का बड़ा पलटवार, कहा- 4 जून के बाद मुंह दिखाने में भी आपको शर्म आएगी

CP Joshi Big Statement : सीपी जोशी ने मीडिया में बयान जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिए गए बयान का पलटवार किया। सीपी जोशी ने कहा कि 4 जून को गहलोत प्रदेश की जनता को अपना मुंह दिखा पाने में शर्म महसूस करेंगे।

जयपुरMay 11, 2024 / 09:48 am

Supriya Rani

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान को हास्यास्पद बताया है। उन्होंने कहा है कि 4 जून तक पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ऐसे बयान देकर अपना दिल बहला सकते हैं और खुश हो सकते हैं। चुनाव परिणाम के बाद गहलोत अपने घर से बाहर निकलने एवं प्रदेश की जनता को अपना मुंह दिखाने में शर्म महसूस करेंगे। जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता 5 महीने पहले ही कांग्रेस को आईना दिखा चुकी है।

जिसके नेतृत्व को प्रदेश की जनता ने नकारा है, वे अनर्गल बयानबाजी कर कर जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस की साम्प्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण देश पहले ही भारी नुकसान सह चुका है। कांग्रेस देश की आस्था और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाली पार्टी है।

कांग्रेस को सत्ता में आने का हक नहीं : CP जोशी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि गहलोत सरकार को सत्ता में फिर से काबिज होने का कोई हक नहीं है। उनके साम्प्रदायिक और जातिवादी सोच के कारण देश पहले ही भारी नुकसान सह चुकी है अब और नहीं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि जो राष्ट्र की सुरक्षा को सुदृढ नहीं कर सकते, हमारी आस्था का सम्मान नहीं कर सकते, हमारी विरासत और विकास की यात्रा में साथ नहीं चल सकते, उन्हें सत्ता में आने का कोई हक नहीं है, कांग्रेस यह अधिकार खो चुकी है।

Hindi News/ Jaipur / अशोक गहलोत के बयान पर CP जोशी का बड़ा पलटवार, कहा- 4 जून के बाद मुंह दिखाने में भी आपको शर्म आएगी

ट्रेंडिंग वीडियो