scriptसीसीडी संस्थापक वीजी सिद्धार्थ को नदी में ढूंढने में जुटी 200 लोगों की टीम | Cafe Coffee Day, VG Siddhartha, Netravati River | Patrika News
जयपुर

सीसीडी संस्थापक वीजी सिद्धार्थ को नदी में ढूंढने में जुटी 200 लोगों की टीम

पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित लगभग 200 लोग नदी के उस इलाके में खोजबीन में लगे हुए हैं जहां सिद्धार्थ के कूदने की आशंका है।

जयपुरJul 31, 2019 / 04:59 pm

Satish Sharma

Cafe Coffee Day, VG Siddhartha, Netravati River

सीसीडी संस्थापक वीजी सिद्धार्थ को नदी में ढूंढने में जुटी 200 लोगों की टीम

Bangalore। पुलिस Cafe Coffee Day (CCD) के संस्थापक VG Siddhartha के Mangalore के पास नेथरवती नदी में कूदकर आत्महत्या करने का संदेह जता रही है। पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित लगभग 200 लोग नदी के उस इलाके में खोजबीन में लगे हुए हैं जहां सिद्धार्थ के कूदने की आशंका है। mangalore के पुलिस आयुक्त संदीप पाटिल ने संवाददाताओं से कहा, आशंका है कि सिद्धार्थ Mangalore के निकट Netravati River में कूद गए होंगे, हालांकि व्यापक तलाशी अभियान के बावजूद उनका शव अभी बरामद नहीं हुआ है।दक्षिणा कन्नड़ के उपायुक्त शशिकांत सेंथिल ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद कहा, “पुलिसकर्मी, तटरक्षक बल, गोताखोर और मछुआरे सहित लगभग 200 लोग नदी के उस इलाके में खोजबीन में लगे हुए हैं जहां सिद्धार्थ के कूदने की आशंका है।
इससे पहले सिद्धार्थ (60) के कार चालक बसवराज पाटिल ने Mangalore में एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया कि उनके मालिक पुल से लापता हो गए थे, जहां वह कार से उतरे थे और कुछ देर टहलना चाहते थे।चालक द्वारा दर्ज मामले के अनुसार, “सिद्धार्थ Netravati River के पुल पर कार से उतर गए और यह कहकर कि वह थोड़ी देर सैर करना चाहते हैं, उसे पुल के दूसरे छोर पर इंतजार करने के लिए बोलकर चले गए, लेकिन एक घंटे बाद भी नहीं लौटे।”
पूर्व विदेश मंत्री के दामाद हैं सिद्धार्थ
पुलिस को शक है कि सिद्धार्थ बहती नदी में कूद गए होंगे तभी ड्राइवर को वहां नहीं मिले। सिद्धार्थ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और यूपीए-2 सरकार में विदेश मंत्री (2009-2012) रह चुके SM Krishna के सबसे बड़े दामाद हैं। कृष्णा 1999 से 2004 के बीच Karnataka Chief Minister भी रह चुके हैं। सिद्धार्थ ने 18 मार्च को 10 रुपये की फेस वैल्यू पर 980 रुपये प्रति शेयर की दर से शहर में सॉफ्टरवेयर कंपनी Mind Tree limited में अपने कुल 20 प्रतिशत शेयर मुंबई की कंपनी larsen and Toubro limited (एल एंड टी) को 3,300 करोड़ रुपये में बेच दिए थे। वह अपनी कंपनी पर चढ़े कर्ज को चुकाना चाह रहे थे।

Home / Jaipur / सीसीडी संस्थापक वीजी सिद्धार्थ को नदी में ढूंढने में जुटी 200 लोगों की टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो