scriptराजपूताना महिला बैंक की चौंमू शाखा का उद्घाटन,पहले दिन खोले गए 300 खाते | Chaumu branch of Rajputana Mahila Bank inaugurated, 300 accounts opene | Patrika News

राजपूताना महिला बैंक की चौंमू शाखा का उद्घाटन,पहले दिन खोले गए 300 खाते

locationजयपुरPublished: May 29, 2023 11:32:58 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

राजपूताना महिला अरबन को-ओपरेटिव बैंक लि. की चौमू शाखा का उद्घाटन मुख्य अतिथि नगर परिषद् चेयरमैन विष्णु कुमार सैनी, बराला हास्पिटल चेयरमैन डॉ. हनुमान बराला और सामाजिक कार्यकर्ता करूणा निधि ने किया।

राजपूताना महिला बैंक की चौंमू शाखा का उद्घाटन,पहले दिन खोले गए  300 खाते

राजपूताना महिला बैंक की चौंमू शाखा का उद्घाटन,पहले दिन खोले गए 300 खाते

राजपूताना महिला अरबन को-ओपरेटिव बैंक लि. की चौमू शाखा का उद्घाटन मुख्य अतिथि नगर परिषद् चेयरमैन विष्णु कुमार सैनी, बराला हास्पिटल चेयरमैन डॉ. हनुमान बराला और सामाजिक कार्यकर्ता करूणा निधि ने किया। बैंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि उद्घाटन के पहले दिन करीब 300 खाते खोले गए। उनका कहना था कि बैंक में मात्र एक हजार रुपए में बचत खाता खोलकर एटीएम सुविधा का लाभ पूरे देशभर में उठाया जा सकता है। एटीएम सुविधा चालू खातें में भी उपलब्ध है। बैंक की ओर से ऋण मात्र तीन दिन में स्वीकृत किए जाते हैं। बैंक की ओर से विभिन्न प्रकार के ऋण जैसे आवासीय ऋण शिक्षा ऋण , वाहन ऋण , व्यवसाय ऋण, संपत्ति विरुद्ध ऋण , स्वर्ण ऋण , एलआईसी, केवीपी के विरुद्ध ऋण आदि द्वारा व्यापारियों को कम ब्याज दर पर नगद साख सुविधा उपलब्ध करवाई जाती है। बैंक की सभी शाखाओँ में लॉकर सुविधा बिना किसी डिपोजिट के उपलब्ध है। बैंक ग्राहकों को सभी प्रकार की सुविधाए्ं देने के लिए कटिबद्ध है। बैंक ग्राहकों को दस मिनट में ही ड्राफ्ट बनाने की सुविधा प्रदान कर रहा है। बैंक की ओर से मियादी जमाओं पर अधिकतम ब्याज दिया जाता है और वरिष्ठ नागरिकों के लिए विशेष रूप से आधा प्रतिशत अतिरिक्त व्याज दिया जाता है। बैंक की आगामी योजनाओं के तहत आधुनिकतम सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए एनीवेयर बैंकिग , मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग आदि है। बैंक में सभी जमाएं डीआईसीजीसी से बीमित हंै।

ट्रेंडिंग वीडियो