दिल्ली में गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, बताया लोकतंत्र के लिए खतरा, कहा इतिहास कभी माफ नहीं करेगा

कांग्रेस की बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली पहुंचे, चौतरफा हमले झेल रहे राहुल गांधी के बचाव में उतरे, कहा सुप्रीम कोर्ट के पास था जांच करवाने का अवसर

नई दिल्ली। कांग्रेस ( Congress ) की बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) शनिवार को दिल्ली ( Delhi ) पहुंचे। यहां बैठक के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) पर जबरदस्त हमला किया। उन्होंने कहा पीएम मोदी को बताना चाहिए कि 2014 लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) में किए गए कितने वादे पूरे हुए और नहीं कर पाए तो कम से कम स्वीकार तो करना चाहिए। आज देश में ईडी, सीबीआइ, आयकर विभाग का डर बनाकर भय का माहौल बनाया गया है, जिससे लोकतंत्र को खतरा है। उन्होंने कहा कि देश में व्यापार से ठप होते जा रहे है, रोजगार मिल नहीं रहे और नौकरियां जा रही है। देश के इन विपरीत हालातों में जो भी चुप रहेगा उसे इतिहास कभी माफ नहीं करेगा।

बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए गहलोत रफाल सौदे ( Rafale Deal ) को लेकर सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) के फैसले पर भाजपा की ओर से चौतरफा हमले झेल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के बचाव में उतरे। गहलोत ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के पास यह अवसर था कि वो जांच करवा के इसकी सच्चाई सामने लाए। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट की ओर से रफाल मामले पर दिए फैसले के बाद भाजपा ने राहुल गांधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राफेल मामले में वो पूरी तरह से राहुल गांधी के साथ है। सुप्रीम कोर्ट इस मामले की जांच करवाता उसके बाद उससे सच सामने आता। उन्होंने इसे अपनी व्यक्तिगत राय बताते हुए कहा कि वे न्यायलय का सम्मान करते हैं। भाजपा नेता न्यायालय फैसले के एक पहलू पर हल्ला मचा रहे हैं, उन्हे फैसले को पूरा पढ़ना चाहिए।

मुख्यमंत्री गहलोत ने केंद्र सरकार के विफल नीतियों के खिलाफ सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ) के नेतृत्व में ब्लॉक, जिला, प्रदेश और उसके बाद 30 नवम्बर को भारत बचाओ रैली ( Bharat Bachao Rally ) रामलीला मैदान दिल्ली में आयोजित की जाएगी। पार्टी की ओर से सभी नेताओं को क्रियान्वयन की अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई है।

Show More
pushpendra shekhawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned