script सीएम भजन लाल ने जनता से किए वादों पर काम शुरू किया-जोशी | CM Bhajan Lal started working on the promises made to the public | Patrika News

सीएम भजन लाल ने जनता से किए वादों पर काम शुरू किया-जोशी

locationजयपुरPublished: Dec 28, 2023 06:18:16 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि पूर्ववर्ती सरकार ने अपने कार्यकाल के अंतिम कालखंड में काम शुरू किया, जबकि हमारी सरकार आते ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने जनता से किए वादों को पूरा करना शुरू कर दिया है।

सीएम भजन लाल ने जनता से किए वादों पर काम शुरू किया-जोशी
सीएम भजन लाल ने जनता से किए वादों पर काम शुरू किया-जोशी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा है कि पूर्ववर्ती सरकार ने अपने कार्यकाल के अंतिम कालखंड में काम शुरू किया, जबकि हमारी सरकार आते ही मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने जनता से किए वादों को पूरा करना शुरू कर दिया है। सीएम ने संकल्प पत्र के अनुसार एक महीने के भीतर ही उज्जवला योजना के लाभान्वितों को एक जनवरी से 450 रुपए के सिलेंडर देने की घोषणा की है। इससे सरकार पर 626 करोड़ का अतिरिक्त भार आएगा।

उन्होंने कहा कि जनता ने मोदी की गारंटी पर विश्वास किया और उसकी बदौलत आज बीजेपी की सरकार बनी। हमारी पार्टी ने एक कार्यकर्ता को सीएम बनाया। हमारे सीएम ने मोदी की घोषणा को पूरा करने की दिशा में कदम उठाए हैं। आज लोगों को मोदी की गारंटी पर विश्वास है। यही वजह है कि वे 60 साल के कार्यकाल की तुलना साढ़े नौ साल के कार्यकाल से करने लगे हैं। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जोशी ने एक बार दोहराया कि जल्द ही आपको खुशखबरी मिलेगी।

विकसित संकल्प अभियान में राजस्थान देश मे अग्रणी

जोशी ने कहा कि हमारे सीएम दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं। पेपर लीक को जांच करने के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है। अब दोषियों पर कार्रवाई होगी। संगठित अपराधों की रोकथाम के लिए एन्टी गैगस्टर टास्क फ़ोर्स बनाई गई है जो अपराधों को रोकेगी। मोदी सरकार ने विकसित भारत संकल्प अभियान चलाया है, जिसमें राजस्थान अग्रणी है। ईआरसीपी पर राजस्थान और एमपी के अधिकारियों के बीच सहमति बनी है। जल्द ही इस क्षेत्र के लोगों को संजीवनी मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो