scriptMLA भाटी ने BJP की नाक में किया दम…CM भजनलाल की दोबारा मुलाकात; मानवेन्द्र से भी बंद कमरे में चर्चा | CM Bhajanlal meets Ravindra Singh Bhati again | Patrika News
जयपुर

MLA भाटी ने BJP की नाक में किया दम…CM भजनलाल की दोबारा मुलाकात; मानवेन्द्र से भी बंद कमरे में चर्चा

Loksabha Election : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को जोधपुर क्लस्टर की जोधपुर, बाड़मेर और पाली लोकसभा की बैठक लेने पहुंचे थे। जहां उन्होंने निर्दलीय विधायक रविन्द्र सिंह भाटी से दूसरी बार मुलाकात की। साथ ही कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह जसोल की सीएम से मुलाकात भी सियासी गलियारों में चर्चा का विषय रही।

जयपुरMar 20, 2024 / 07:23 am

Lokendra Sainger

bhati-bhajanlal-manvendra.jpg

Loksabha Election : लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा डैमेज कट्रोल के लिए पूरी कोशिश कर रहे है। इसी कड़ी में मंगलवार को जोधपुर क्लस्टर की जोधपुर, बाड़मेर और पाली लोकसभा की बैठक लेने पहुंचे थे। क्लस्टर बैठक में हुए इस सियासी दांव के बाद एक निजी होटल में कोर कमेटी की बैठक हुई। यहां कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद मानवेन्द्र सिंह जसोल की सीएम से मुलाकात भी सियासी गलियारों में चर्चा का विषय रही। बंद कमरे में दोनों ने 40 मिनट तक बातचीत की।


भाजपा के लिए परेशानी का सबब बने निर्दलीय विधायक रविन्द्र सिंह भाटी पर भी सभी की नजरें रही। पहले उन्होंने किसी प्रकार के संकेत नहीं दिए, लेकिन बैठक खत्म होने के बाद सीएम भजनलाल उन्हें लेकर उदयपुर रवाना हुए। भाजपा को बाड़मेर-जैसलमेर सीट के लिए रविन्द्र सिंह भाटी को साधना है। भाटी की दो बार सीएम से मुलाकात हो चुकी है। सीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी को भी जोधपुर आना था, लेकिन उदयपुर में भाजपा की बैठक प्रस्तावित होने से जोशी दिल्ली से जोधपुर आने की जगह सीधे उदयपुर पहुंच गए।

 


हनुमान सिंह खांगटा, पप्पू राम डारा, भागीरथ, फगलु राम, सुखदेव देवासी, देवेंद्र बेनीवाल, तेजाराम, सुरेश गुर्जर, सोहनलाल जांगिड़ जगदीश कडेला, सहीराम, मंगलूराम, बीरम बेनीवाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें पप्पूराम डारा ने विधानसभा चुनाव में फलोदी से टिकट मांगा था, लेकिन नहीं मिला। जबकि सुरेश गुर्जर गोटन से सरपंच हैं।

 


शिव विधायक रविन्द्र सिंह भाटी के बगावती तेवर के बाद उनकी मान-मनौव्वल का दौर जारी है। मंगलवार सुबह सीएम के आने से पहले भाटी ने कहा कि चुनाव लड़ने का निर्णय वे अपने समर्थकों से बातचीत के बाद लेंगे। इसके बाद दोपहर में बैठक खत्म कर जब सीएम उदयपुर रवाना हुए तो भाटी भी उनके साथ गए। ऐसे में इसे डेमेज कंट्रोल के रूप में देखा जा रहा है।


यह भी पढ़ें

राजस्थान BJP ने छह सीटों पर नाम किए फाइनल, CM भजनलाल और प्रदेश अध्यक्ष जोशी फिर जाएंगे दिल्ली

Home / Jaipur / MLA भाटी ने BJP की नाक में किया दम…CM भजनलाल की दोबारा मुलाकात; मानवेन्द्र से भी बंद कमरे में चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो