scriptCongress BJP leaders ties up with family relation wedding Jaipur | राजस्थान : Congress और BJP के दो सीनियर नेता बने 'समधी-समधन', पुत्र-पुत्री को आशीर्वाद देने पहुंचे Gehlot-Raje | Patrika News

राजस्थान : Congress और BJP के दो सीनियर नेता बने 'समधी-समधन', पुत्र-पुत्री को आशीर्वाद देने पहुंचे Gehlot-Raje

राजस्थान : Congress और BJP के दो सीनियर नेता बने 'समधी-समधन', पुत्र-पुत्री को आशीर्वाद देने पहुंचे Gehlot-Raje

जयपुर

Published: December 07, 2021 11:26:52 am

जयपुर।

प्रदेश में दो विरोधी दलों के नेताओं के बीच सियासी कलह और बयानबाज़ियों के बीच अब पारिवारिक रिश्तेदारी की सुखद खबर चर्चा में है। दरअसल, कांग्रेस के मौजूदा विधायक की पुत्री और भाजपा की पूर्व विधायक रहीं नेत्री के पुत्र का विवाह सोमवार को संपन्न हुआ जिसके बाद दोनों धुर विरोधी दलों के नेताओं का रिश्ता 'समधी-समधन' के पारिवारिक रिश्तेदारी में तब्दील हो गया।
Congress BJP leaders ties up with family relation wedding Jaipur
जी हां, धोद विधायक परसराम मोरदिया की पुत्री सुमन सोमवार को सोजत की पूर्व विधायक संजना आगरी के पुत्र कुणाल से विवाह बंधन में बंध गई।

जयपुर स्थित एक होटल में संपन्न हुए इस विवाह समारोह में वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए बाकायदा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई मेंत्रियों-विधायकों और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी शिरकत की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजBudget 2022: Work From Home वालों को मिल सकता है 50,000 रुपए तक का तोहफा!Parliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगापूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.