scriptसिंधी कैंप बस स्टैंड पर कोरोना की एंट्री | corona entry in sindhi camp bus stand jaipur | Patrika News
जयपुर

सिंधी कैंप बस स्टैंड पर कोरोना की एंट्री

रोडवेजकर्मी कोरोना संक्रमितबीते माह कर्मचारी दुर्गापुरा बस स्टैंड पर पदस्थापित होने की है जानकारी सिंधी कैंप बस स्टैंड पर थी अभी कर्मचारी की ड्यूटी रोडवेज प्रशासन ने कार्यालय को कराया सेनीटाइज

जयपुरJun 11, 2020 / 11:23 am

anand yadav

rsrtc

rsrtc

जयपुर। प्रवासी श्रमिकों और अन्य लोगों के लिए लाइफ लाइन बनी राजस्थान रोडवेज के कर्मचारी भी अब कोरोना संक्रमण की चपेट में आने लगे हैं। गुरूवार सुबह सिंधी कैंप बस स्टैंड पर ड्यूटी चार्ट बनाने वाले एक रोडवेजकर्मी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी है। रोडवेज प्रशासन ने इसकी अधिकारिक पुष्टि कर पांच कर्मचारियों को क्वारेंटाइन में भेजा है।
जानकारी के अनुसार रोडवेजकर्मी बीते माह दुर्गापुरा बस स्टैंड पर पदस्थापित बताया गया और कुछ दिन पहले ही उसे सिंधी कैंप बस स्टैंड पर कर्मचारियों की ड्यूटी चार्ट तैयार करने में लगाया गया। रोडवेजकर्मी कोरोना संक्रमित होने की सूचना से रोडवेज के चालक परिचालकों में सुबह हड़कंप मच गया।
रोडवेज प्रशासन हालांकि बसों के संचालन में कोरोना से बचाव को लेकर राज्य सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन का सख्ती से पालन कर रहा है। चालक परिचालकों को फेस मास्क और सेनीटाइजर उपलब्ध कराए गए हैं वहीं डिपो से निकलने वाली सभी बसों को सेनीटाइज करने के बाद ही रवाना किया जा रहा है। रोडवेज बसों से हजारों की संख्या में प्रवासी श्रमिकों को उनके गंतव्य तक पहंचाने में रोडवेज की अहम भूमिका रही है। ऐसे में अब रोडवेजकर्मियों में कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराने से भय का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो