scriptपेट दर्द की शिकायत पर भर्ती हुआ युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, हुई मौत तो अस्पताल ने शव निगम को सौंपा | Corona Positive Young Man Dies, Was Admitted On Abdominal Pain | Patrika News

पेट दर्द की शिकायत पर भर्ती हुआ युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, हुई मौत तो अस्पताल ने शव निगम को सौंपा

locationजयपुरPublished: Apr 17, 2020 07:43:39 pm

Submitted by:

abdul bari

सवाई मानसिंह अस्पताल ( SMS ) में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। अस्पताल प्रशासन ने युवक का शव प्रोटोकॉल के तहत डबल लेयर शीट में लपेटकर पुलिस और नगर निगम प्रशासन के सुपुर्द किया। ( Coronavirus In Jaipur )

जयपुर. सवाई मानसिंह अस्पताल ( SMS ) में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण से 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। अस्पताल प्रशासन ने युवक का शव प्रोटोकॉल के तहत डबल लेयर शीट में लपेटकर पुलिस और नगर निगम प्रशासन के सुपुर्द किया।

यह है पूरा मामला ( Coronavirus In Jaipur )

अस्पताल अधीक्षक डॉ. डी.एस.मीणा ने बताया कि युवक फैजाबाद का रहने वाला था। वह अपने दो भाइयों के साथ घाटगेट में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करता था। युवक 14 अप्रेल को पेट दर्द की शिकायत पर नॉर्थ विंग थर्ड में भर्ती हुआ था। युवक के कोरोना की जांच के लिए सैम्पल भेजा गया। बुधवार को उसे बांगड़ में शिफ्ट किया गया। इस दौरान युवक की जांच की गई। जांच में पता चला कि युवक के पेट में पानी भरा हुआ है और आंतें फटी हुई हैं।
16 को युवक को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई

16 अप्रेल को युवक को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। चिकित्सकों ने युवक का ऑपरेशन कर 2डी में शिफ्ट किया गया। 17 अपे्रल को युवक की मौत हो गई। अधीक्षक ने बताया कि युवक के दोनों भाइयों को भी अस्पताल में भर्ती किया गया। दोनों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। दोनों भाई अस्पताल में भर्ती होने की वजह से पुलिस और निगम को शव सुपुर्द किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो