scriptराजस्थान में BJP ने जमाई फिल्डिंग, काम में जुटी डिजिटल टीम; भाजपा यूं मनाएगी स्थापना दिवस | Digital team engaged in BJP work in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में BJP ने जमाई फिल्डिंग, काम में जुटी डिजिटल टीम; भाजपा यूं मनाएगी स्थापना दिवस

BJP foundation day : राजस्थान चुनावी रण में जीत के लिए भाजपा वॉर रूम के जरिए फिल्डिंग जमा रही है। भाजपा मुख्यालय के अलावा हर लोकसभा क्षेत्र के कार्यालय में वॉर रूम में प्रदेश के अनुभवी नेताओं के साथ डिजिटल की टीम को जोड़ा जा रहा है।

जयपुरMar 29, 2024 / 09:32 am

Lokendra Sainger

BJP foundation day .jpg

BJP foundation day : राजस्थान चुनावी रण में जीत के लिए भाजपा वॉर रूम के जरिए फिल्डिंग जमाएगी। भाजपा मुख्यालय के अलावा हर लोकसभा क्षेत्र के कार्यालय में वॉर रूम में प्रदेश के अनुभवी नेताओं के साथ सोशल साइट एक्सपर्ट, डेटा एनालिस्ट, न्यूज एनालिस्ट, इलेक्शन एक्सपर्ट की टीम होगी। साथ ही आईआईटी प्रोफेशनल्स को भी जोड़ा जा रहा है।

पार्टी बूथ मैनेजमेंट और प्रत्याशियों को गाइड करने पर फोकस करेगी। साथ ही कांग्रेस नेताओं के विवादित बयानों को वायरल करने के लिए भी अलग से एक टीम होगी, ताकि इसके जरिए नेताओं के साथ पार्टी को भी निशाने पर लिया जा सके। टीम के अनुभवी सदस्य प्रत्याशियों को गाइड भी करते रहेंगे कि उन्हें प्रचार कैसे करना है। मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए काम किया जाएगा। मीडिया के लिए कौन से मुद्दे तैयार करने हैं, इसके लिए मीडिया विभाग की टीम काम कर रही है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में PM मोदी की होगी तीन सभाएं! कहां- कहां होंगी ये प्रदेश नेतृत्व करेगा तय

 

 

लोकसभा चुनावों के बीच 6 अप्रेल को भाजपा अपना स्थापना दिवस मनाएगी। इस दिन को जनता के बीच में मनाने की प्लानिंग की जा रही है, ताकि चुनावी गहमागहमी में जनता से संपर्क हो सके। इसके लिए भाजपा ने कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस के दिन हर घर भाजपा का झंडा और ‘मैं मोदी का परिवार’ व ‘कमल के फूल’ का स्टीकर लगाने का टास्क दिया है। इसकी जिम्मेदारी बूथ कार्यकर्ताओं की टीम को दी गई है। साथ ही पिछले दस वर्ष में केन्द्र सरकार की उपलब्धियों और राजस्थान सरकार के कार्यों की जानकारी भी देगी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में प्रचार करने जुटेंगे BJP के ये बड़े दिग्गज नेता, कांग्रेस भी इस दिन करेगी घोषणा पत्र जारी

Home / Jaipur / राजस्थान में BJP ने जमाई फिल्डिंग, काम में जुटी डिजिटल टीम; भाजपा यूं मनाएगी स्थापना दिवस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो