scriptदोनो के पति विदेश में, आधी रात बाद सास-बहू की चाकू से गोदकर किसी ने कर दी हत्या, बच्चों ने छुपकर जान बचाई | Double Murder in Rajasthan | Patrika News

दोनो के पति विदेश में, आधी रात बाद सास-बहू की चाकू से गोदकर किसी ने कर दी हत्या, बच्चों ने छुपकर जान बचाई

locationजयपुरPublished: Oct 05, 2021 12:18:27 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पास ही नौ साल की बच्ची भी सो रही थी। अचानक हुई चीख पुकार के दौरान वह बैड के नीचे जाकर छुप गई।

Double Murder

Wife murder case

जयपुर
चूरू में देर रात डबल Murder को अंजाम दिया है। कुछ बदमाशों ने घर मं घुसकर सास और बहू पर तब तक चाकू बरसाए जब तक की उनकी मौत नहीं हो गई। देर रात ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो शव कब्जे में लिए। इस हत्याकांड के बाद माहौल तनावपूर्ण होने के कारण Police बदोबस्त किया गया है। जांच कर रही दूधवाखारा पुलिस ने बताया कि सहजूसर क्षेत्र का यह पूरा मामला है।
बीती रात कुछ लोग एक घर में घुसे और वहां कमरे में सो रही सास रईसा और बहू आस्मीन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करना शुरु कर दिया। पास ही नौ साल की बच्ची भी सो रही थी। अचानक हुई चीख पुकार के दौरान वह बैड के नीचे जाकर छुप गई। कुछ ही देर में परिवार के लोग और आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए तो हत्यारे वहां से भाग छूटे। खून से सनी हालत में सास और बहू को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने बताया कि दोनो की काफी देर पहले ही मौत हो गई।
इस हत्याकांड के बाद से पूरे शहर में हत्यारों की तलाश की जा रही है। कई थानों के थानाधिकारी जाब्ते के साथ हत्यारों की सर्च कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक और अन्य अफसर लगातार माॅनिटरिंग कर रहे हैं। नौ साल की बच्ची जो कि बेहद डरी सहमी है उससे भी पूछताछ करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि नौ साल की बच्ची जिया के अलावा सात साल की बेटी और चार साल का बेटा भी था। दोनो दूसरे कमरे में सो रहे थे।
दोनो के पति विदेश में काम करते हैं और वहां से खर्च के लिए रुपए भेजते हैं। परिवार के ही एक सदस्य पर इस हत्याकांड का शव बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो