scriptदादी-पोते की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, बोला- टोकती थी अम्मा तो मार दिया | double murder in sanganer jaipur update | Patrika News
जयपुर

दादी-पोते की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, बोला- टोकती थी अम्मा तो मार दिया

सांगानेर थाना पुलिस ने दादी-पोते की हत्या करने के मामले में आरोपी किराएदार को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि फागी के माधोराजपुरा निवासी चन्द्रपाल बैरवा उर्फ राजकुमार को गिरफ्तार किया है।

जयपुरMay 14, 2024 / 07:35 pm

Kamlesh Sharma

double murder in sanganer
जयपुर। सांगानेर थाना पुलिस ने दादी-पोते की हत्या करने के मामले में आरोपी किराएदार को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि फागी के माधोराजपुरा निवासी चन्द्रपाल बैरवा उर्फ राजकुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी को वारदात के बाद ही हिरासत में ले लिया गया था।
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मकान मालकिन (अम्मा) प्रेमदेवी बैरवा (50) छोटी-छोटी बातों को लेकर टोकती थी। कभी कहती बाथरूम को गंदा कर दिया, कभी कहती कमरे के बाहर पानी गिरा दिया और कभी कहती मकान में गंदगी कर दी। सोमवार को वह शराब पीने लगा तो अम्मा ने टोक दिया और कहने लगी यहां शराब नहीं पीएगा।
इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसने कटर से दादी-पोते पर हमला कर हत्या कर दी थी। दोनों के शव पानी के टैंक में पटककर भागने वाला था, लेकिन उससे पहले ही पकड़ा गया। यहां से पहले आरोपी प्रताप नगर में अपने मामा-मामी के पास रहता था और आठ माह से यहां किराए से रहकर रंगाई-पुताई का काम कर रहा था।

Hindi News/ Jaipur / दादी-पोते की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, बोला- टोकती थी अम्मा तो मार दिया

ट्रेंडिंग वीडियो