scriptशिक्षकों की ब्रह्मा मंदिर के दान पात्रों की राशि गणना ड्यूटी आदेश निरस्त | Duty order of teachers to calculate the amount of donation containers | Patrika News
जयपुर

शिक्षकों की ब्रह्मा मंदिर के दान पात्रों की राशि गणना ड्यूटी आदेश निरस्त

अजमेर के पुष्कर स्थित विश्व विख्यात ब्रह्मा मंदिर में स्थापित दान राशि पात्रों की राशि की गणना करने के लिए लगाए गए शिक्षा विभाग से शिक्षकों की ड्यूटी आदेश निरस्त कर दिए गए हैं।

जयपुरOct 20, 2021 / 12:03 am

Rakhi Hajela

अजमेर के पुष्कर स्थित विश्व विख्यात ब्रह्मा मंदिर में स्थापित दान राशि पात्रों की राशि की गणना करने के लिए लगाए गए शिक्षा विभाग से शिक्षकों की ड्यूटी आदेश मंगलवार को निरस्त कर दिए गए हैं। दान पात्रों की राशि की गणना के लिए यह आदेश अजमेर के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी मुख्यालय प्रारंभिक शिक्षा की ओर से जारी किए गए थे। गौरतलब है कि अब मंदिरों में दान पात्र की राशि की गणना भी करेंगे शिक्षक खबर पत्रिका के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रकाशित की गई थी। साथ ही पत्रिका टीवी पर भी इसे प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद जागे शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार शाम को शिक्षकों को कार्यमुक्त करने के आदेश जारी कर दिए। गौरतलब है कि अजमेर के पुष्कर स्थित विश्व विख्यात ब्रह्मा मंदिर की दान पात्रों में जमा हुए राशि की गणना के लिए अब शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई थी। जिसमें, अजमेर के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से आदेश जारी किए गए थे,कि पीईईओ के क्षेत्र अधीन आने वाले विद्यालयों के 2 शिक्षकों की ड्यूटी ब्रह्मा मंदिर के अंदर लगाई जाए। आदेश में कहा गया था कि यह वे शिक्षक होंगे,जो बीएलओ की ड्यूटी में ना लगे हुए हो।
प्रारंभिक शिक्षा के मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी (मुख्यालय ) ने आदेश में निर्देश दिए हैं कि ये 2 शिक्षक, ब्रह्मा मंदिर के दान पात्रों में आई राशि की 18 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक गणना करने में सहयोग करेंगे।

Home / Jaipur / शिक्षकों की ब्रह्मा मंदिर के दान पात्रों की राशि गणना ड्यूटी आदेश निरस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो