scriptजयपुर में एलवीश यादव के ‘थप्पड़ कांड’ का Video Viral, गुस्से की ये वजह आई सामने | Elvish Yadav slaps man at restaurant in Jaipur Viral video | Patrika News
जयपुर

जयपुर में एलवीश यादव के ‘थप्पड़ कांड’ का Video Viral, गुस्से की ये वजह आई सामने

Elvish Yadav Jaipur Viral Video : एलवीश के इस ‘थप्पड़ कांड’ से ना सिर्फ रेस्टोरेंट में मौजूद लोग हैरान रह गए, बल्कि अब उनके आक्रामक तेवरों का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स और उनके फैंस भी चौंक रहे हैं।

जयपुरFeb 12, 2024 / 03:09 pm

Nakul Devarshi

Elvish Yadav slaps man at restaurant in Jaipur Viral video

एग्जांपल सेट कर रहे राजस्थान के ये मिनिस्टर, बगैर सिक्योरिटी रहते हैं सैंकड़ों फरियादियों के बीच

एलवीश के इस ‘थप्पड़ कांड’ से ना सिर्फ रेस्टोरेंट में मौजूद लोग हैरान रह गए, बल्कि अब उनके आक्रामक तेवरों का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूज़र्स और उनके फैंस भी चौंक रहे हैं। [typography_font:14pt;” >इधर, इस वीडियो के वायरल होने के कुछ ही घंटों के बाद एलवीश का एक ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने रेस्टोरेंट में बैठे शख्स के दुर्व्यवहार करने की बात कही है।

ये भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का घेराव, प्रदर्शनकारियों ने घर के बाहर डाला पड़ाव

उन्होंने कहा, ‘प्रशंसक आते हैं और तस्वीरें लेते हैं, जो ठीक है। लेकिन अगर कोई मेरी मां या बहन के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करता है तो वो सही नहीं है। मैंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उसने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मैंने जो किया उसके लिए मुझे कोई पछतावा नहीं है।”

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8skiqu
https://youtu.be/-jzhoZHfqaM

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में एलवीश यादव के ‘थप्पड़ कांड’ का Video Viral, गुस्से की ये वजह आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो