scriptपूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष परनामी को दुबई से मिली धमकी, पुलिस ने बढाई सुरक्षा | Former BJP state president pandemic threatens Dubai | Patrika News
जयपुर

पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष परनामी को दुबई से मिली धमकी, पुलिस ने बढाई सुरक्षा

धमकी देने वाले ने पुलिस को चुनौती दी तो परनामी के घर की किलेबंदी, हथियारबंद लगाए 17 पुलिसकर्मी

जयपुरMay 22, 2018 / 10:10 pm

pushpendra shekhawat

jaipur

पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष परनामी को दुबई से मिली धमकी, पुलिस ने बढाई सुरक्षा

मुकेश शर्मा / जयपुर। भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष और आदर्श नगर विधायक अशोक परनामी को वाट्सएप पर धमकी मिलने के मामले को पुलिस ने पहले हल्के में ले लिया। लेकिन जब पुलिस धमकी देने वाले की पड़ताल में जुटी तो उसने पुलिस को भी चुनौती दे दी और उसे तलाशने के तरीके को पुराना होना बताया, साथ में कहा कि उसे पकडऩा है तो नया तरीका अपनाओ।
मामले से जुड़ी एटीएस की पड़ताल में सामने आया है कि विधायक परनामी को धमकी यूएसए होते हुए दुबई से दी गई है। धमकी देने वाला कुख्यात होने की आशंका पर पुलिस ने विधायक परनामी के आवास और परिजनों की सुरक्षा किलेबंदी में तब्दील कर दी है। 17 पुलिसकर्मी उनकी सुरक्षा में लगाए गए हैं। एस्कॉट के अलावा घर के बाहर अस्थाई पुलिस चौकी खोल दी गई। हर परिजन को दो गनमैन दिए गए हैं। यहां तक की छत पर दो पुलिसकर्मी दिन रात दूरबीन से आस-पास के क्षेत्र की निगरानी में लगा दिए गए हैं। सड़क पर भी सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं। इनसे दिनरात पुलिसकर्मी निगरानी रखे हुए है। हालांकि एक पुलिस अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर यह जानकारी दी है। जबकि थाना पुलिस और अन्य अधिकारी इस संबंध में कुछ बोलने को तैयार नहीं हुए। इस संबंध में मोती डूंगरी थाने में मामला दर्ज किया गया है।
अलीबाबा बुदेश से बोल रहा हूं

धमकी देने वाले ने पहले विधायक परनामी को रविवार को मैसेज किया और तीन दिन में मोटी रकम उलब्ध करवाने के लिए कहा। विधायन ने वाट्सएप मैसेज को अनदेखा कर दिया। इसके बाद सोमवार शाम को फिर मैसेज आया और उसमें लिखा परिवार के एक-एक सदस्य को खोने पर रुपयों की व्यवस्था करोगे। इसके बाद विधायक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहले मामले को हल्के में लिया। लेकिन सोमवार दोपहर तक धमकी देने वाले की पहचान कुख्यात के तौर पर की गई तो अचानक विधायक परनामी के आवास की किलेबंदी कर दी गई।
jaipur
दो बार वॉयस कॉल, लेकिन उठाई नहीं

धमकी देने वाले ने मंगलवार शाम 5.35 बजे फिर मैसेज कर विधायक परनामी को कुछ क्षण शेष होना बताया। उसने वॉयस कॉल भी की, लेकिन विधायक परनामी ने फोन नहीं उठाया। मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे तक धमकी देने वाला ऑन लाइन था।
jaipur
एटीएस-एसओजी के साथ कमिश्ररेट पुलिस

कुछ पुलिस अधिकारियों ने इतना जरूर बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एटीएस-एसओजी और जयपुर कमिश्ररेट की पुलिस धमकी देने वाले तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष परनामी को दुबई से मिली धमकी, पुलिस ने बढाई सुरक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो