scriptकैसे थमेगी दरिंदगी... राजस्थान में गैंगरेप के बाद भट्टी में फूंका, कोयला बन चुकी किशोरी को चांदी के कड़े से पहचाना मां ने... | Fourteen year old girl burnt alive after gangrape, burnt body found in furnace | Patrika News

कैसे थमेगी दरिंदगी... राजस्थान में गैंगरेप के बाद भट्टी में फूंका, कोयला बन चुकी किशोरी को चांदी के कड़े से पहचाना मां ने...

locationजयपुरPublished: Aug 03, 2023 10:35:23 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Gangrape or Murder : लोग इन भट्टियों में लकड़ियां जलाकर उनका कोयला बनाते हैं और फिर बेचते हैं।

bhilwara_rape_or_murder_photo_2023-08-03_10-31-56.jpg
pic
Rajasthan News :
राजस्थान में कम उम्र की लड़कियों के साथ हैवानियत की हदें पार हो रही हैं। कभी रेप की खबर सामने आती है तो कभी रेप के बाद मर्डर की खबर पुलिस को दौड़ा रही है। पिछले कुछ घंटों में तीन जिलों से तीन बड़ी खबरें सामने आई हैं। तीनों जिलों में चौदह साल की लड़कियों के साथ गंभीरतम अपराध हुए हैं। जयपुर में लड़की के साथ उसके परिवार को मारने की धमकी देकर रेप किया। गर्भवती होने पर मां को जानकारी मिली। चूरू में चौदह साल की लड़की को ज्यूस की बोतल में बीयर पिलाकर नशे में तीन लोगों ने रौंद डाला। उधर भीलवाड़ा में चौदह साल की लड़की की लाश कोयले की भट्टी मे कोयले की तरह भुनी हुई मिली। नब्बे प्रतिशत तक शरीर जल चुका है।
चौदह साल की लड़की को जिंदा जला दिया, कोयले की भट्टी में मिली जलती लाश....
राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में ग्रामीण क्षेत्र में स्थित कोटड़ी थाना इलाके से बड़ी खबर है। इलाके में स्थित नरसिंहपुरा गांव में रहने वाली एक बच्ची की लाश कोयले की भट्टी से मिली है। वह कल शाम को घर नहीं लौटी तो परिवार ने उसे तलाशा। आज सवेरे उसकी लाश खेत में बनी कोयले की भट्टी में जली भुनी हालत में मिली। बेटी के हाथ में पहने कड़े और पास ही पड़ी चप्पलों से माता पिता ने उसकी पहचान की है। मौके पर तुंरत पुलिस अफसर पहुंचे। फोरेसिंक और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। भट्टी से हड्डियों के जले हुए टुकडे निकाले गए और उनको जांच के लिए रखा गया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाली एक लड़की अपनी बकरियों को लेकर जंगल में चराने के लिए गई थी। बुधवार दोपहर को वह निकली थी और उसे शाम तक पहंुंच जाना था। लेकिन शाम को बकरियां पहुंची, लड़की घर नहीं पहुंची। परिवार तलाश करने निकला। रात हो गई तो वापस लौट आया, सवेरे फिर निकला तो खेत में बनी कोयले की भट्टियों मंे से एक में बेटी जलती हुई मिली। बावरिया समाज के लोग इन भट्टियों में लकड़ियां जलाकर उनका कोयला बनाते हैं और फिर बेचते हैं। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। कहीं रेप के बाद हत्या नहीं की गई, इस एंगल से भी जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो