script लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम, बोले गजेंद्र सिंह शेखावत | Gajendra Singh Shekhawat said Modi will become PM for third time | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी तीसरी बार बनेंगे पीएम, बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

locationजयपुरPublished: Dec 24, 2023 10:00:01 pm

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोस चुनाव 2024 में तीसरी बार पीएम बनेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

gajendra_singh_shekhawat_1.jpg
Gajendra Singh Shekhawat
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रविवार को कहा कि मैंने चुनाव के वक्त भी कहा था अबकी बार राजस्थान की जनता वर्तमान सरकार को, उसकी योजनाओं को पूर्णतः नकारने वाली है। अंतत: वही हुआ। पीएम मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हुए राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, तीनों जगह जनता ने ऐतिहासिक बहुमत देकर पूर्ण बहुमत वाली भाजपा की सरकार बनाई है। आगे गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा साल 2024 में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का जनता मन बना चुकी है। भाजपा 2024 चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेंगी। रविवार को पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता में गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में जिस तरह से भ्रष्टाचार का बोलबाला था। उससे सरकार से जनता बुरी तरह से त्रस्त थी। जिस तरह की थोथी घोषणाएं तत्कालीन सरकार कर रही थी, उसको जनता ने पूर्णतः अस्वीकार कर दिया था।

राजस्थान में अब डबल इंजन की सरकार बनी

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार को रामदेवरा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित सभा में कहा राजस्थान में अब भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनी है। प्रदेश में तेजी से विकास कार्य होंगे और बिना किसी भेदभाव के सभी पात्र लोगों को योजनाओं का लाभ मिल सकेगा।

यह भी पढ़ें

Video : राजस्थान की राजनीति से दूर सचिन पायलट..! Congress आलाकमान ने दी यहां की जिम्मेदारी



यह भी पढ़ें

सीएम भजनलाल शर्मा की घोषणा, राजस्थान की 11.24 लाख महिलाओं को मिलेगा लखपति दीदी योजना का लाभ

ट्रेंडिंग वीडियो