scriptराजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा ने कर दिया एक और बड़ा कांड, पुलिस टेंशन में | Gangster Rohit Godara calls club owner for extortion, asks for 2 crore | Patrika News
जयपुर

राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा ने कर दिया एक और बड़ा कांड, पुलिस टेंशन में

इस मामले में बनीपार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है और अब जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस के पास वैसे तो ज्यादा करने के लिए कुछ है नहीं, क्योंकि यह काॅल विदेश से आया है। पुलिस जो कर सकती है वह इतना है कि राहुल तांबी को सुरक्षा मुहैया कराई है।

जयपुरFeb 02, 2023 / 11:48 am

JAYANT SHARMA

Police action

police demo pic

जयपुर
राजस्थान पुलिस राजस्थान में अपराध को काबू करने के लिए यूपी माॅडल अपना रही है लेकिन उसके बाद भी गैंगस्टर पर इसका असर नहीं हो रहा है। लाॅरेंस के लिए काम करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गोली मार दी लेकिन उसके बाद भी लाॅरेंस के गुर्गे हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं। लाॅरेंस के गुर्गे रोहित गोदारा ने फिर से बड़ा कांड कर दिया है। राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा ने जयपुर में एक और कारोबारी से रंगदारी मांगी है।
क्लब संचालक राहुल तांबी से रोहित गोदारा ने दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है। इंटरनेट काॅल के जरिए यह पैसा मांगा गया है। धमकाया गया है कि पांच दिन में पैसा नहीं दिया गया तो गोली मार दी जाएगी। इस मामले में बनीपार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है और अब जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस के पास वैसे तो ज्यादा करने के लिए कुछ है नहीं, क्योंकि यह काॅल विदेश से आया है। पुलिस जो कर सकती है वह इतना है कि राहुल तांबी को सुरक्षा मुहैया कराई है।
राहुल के घर और क्लब में पुलिस उनके साथ है। इससे पहले जयपुर के ही जवाहर सर्किल में भी इसी तरह का मामला सामने आ चुका है। जवाहर सर्किल इलाके में स्थित जी क्लब के मालिक से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। नहीं देने पर क्लब पर 17 राउंड फायर किए गए थे। दो दिन पहले पुलिस फायर करने वाले आरोपियों को आगरा से जयपुर जा रही थी इस दौरान भागने में प्रयास में उनको गोली मार दी गई थी। तीनों आरोपी अस्पताल में भर्ती हैं। उनमें से एक की हालत बेहद गंभीर है।
//?feature=oembed

Hindi News/ Jaipur / राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा ने कर दिया एक और बड़ा कांड, पुलिस टेंशन में

ट्रेंडिंग वीडियो