scriptकिराया मांगा तो हॉस्टल छात्रों ने ऑटो चालक से मारपीट कर हाथ तोड़ा | Patrika News
जयपुर

किराया मांगा तो हॉस्टल छात्रों ने ऑटो चालक से मारपीट कर हाथ तोड़ा

गांधी नगर थाना इलाके में यूनिवर्सिटी मोड़ के पास शुक्रवार देर रात किराया मांगने की बात को लेकर हॉस्टल के छात्रों ने ऑटो चालक से मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया।

जयपुरMay 25, 2024 / 08:55 pm

Lalit Tiwari

गांधी नगर थाना इलाके में यूनिवर्सिटी मोड़ के पास शुक्रवार देर रात किराया मांगने की बात को लेकर हॉस्टल के छात्रों ने ऑटो चालक से मारपीट कर उसका हाथ तोड़ दिया। लाठी और डंडों से पीटने के बाद उसे सड़क पर पटक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एसएमएस अस्पताल भिजवाया, जहां उसके हाथ में फ्रैक्चर है और मारपीट में हाथ पैरों में चोट आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि झालाना निवासी हंसराज शर्मा शुक्रवार को गौरव टावर से रात को सवारी लेकर झालाना आ रहा था। यूनिवर्सिटी मोड़ पर तीन लड़कों के उतरने के बाद उसने पैसे मांगे। इस पर उन्होंने अपने साथियों को बुला लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके ऑटो के कांच तोड़ दिए।
हॉस्टल में ले जाकर पीटा
हंसराज ने बताया कि ऑटो के कांच तोड़ने के बाद वह उसे हॉस्टल में ले गए वहां भी छात्रों ने उसके साथ मारपीट की। हंसराज ने बताया कि हाथ टूटने से वह अपने परिवार का गुजारा कैसे चलाएगा। ऑटो चलाकर ही वह अपने परिवार का पेट भरता है।
मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग
घटना से गुस्साए ऑटो चालकों ने अपने वाहनों को यूनिवर्सिटी मोड के पास किनारे पर लगा दिया। इन लोगों की मांग थी कि पुलिस मारपीट करने वाले हॉस्टल के छात्रों को गिरफ्तार करे। ऑटो चालक रोहित ने बताया कि 13 मई को जीटी से छात्र बैठे थे। जब उनसे किराया मांगा तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। ऑटो चालक मंजूर ने बताया कि शुक्रवार को हॉस्टल के छात्रों से किराए के पैसे मांगे तो वह गाली गलौच कर बिना किराए दिए हुए चले गए। आए दिन हॉस्टल के छात्र उनके साथ मारपीट करते है।

Hindi News/ Jaipur / किराया मांगा तो हॉस्टल छात्रों ने ऑटो चालक से मारपीट कर हाथ तोड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो