script Jaipur Airport : पोल से टकराया वायुसेना का विमान, हक्के-बक्के रह गए पायलट-स्टाफ, जानें फिर क्या हुआ? | Indian Air Force Plane met with minor accident at Jaipur Airport | Patrika News

Jaipur Airport : पोल से टकराया वायुसेना का विमान, हक्के-बक्के रह गए पायलट-स्टाफ, जानें फिर क्या हुआ?

locationजयपुरPublished: Dec 02, 2023 03:13:19 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

Jaipur News : जयपुर एयरपोर्ट पर पोल से टकराया वायुसेना का विमान, हक्के-बक्के रह गए पायलट-स्टाफ

 

Indian Air Force Plane met with minor accident at Jaipur Airport

जयपुर एयरपोर्ट पर शनिवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। बताया जा रहा है कि हादसा वायुसेना के एक विमान के साथ एयरपोर्ट की पार्किंग एरिया में हुआ जब वो पोल से जा टकराया। हालांकि विमान के पायलट की सूझबूझ और वहां मौजूद स्टाफ की सतर्कता के कारण बड़ा हादसा टल गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वायुसेना के एक विमान को जयपुर एयरपोर्ट के रनवे संख्या 39 में बने पार्किंग एप्रन पर पार्क किया जा रहा था। इसी दौरान ना जाने ऐसा क्या हुआ कि विमान अनियंत्रित हुआ और नज़दीक ही एक पोल से जा टकराया।

ये घटनाक्रम होते ही मौके पर हड़कंप की स्थिति बन गई। बताया गया है कि यदि पायलट और वहां मौजूद स्टाफ फ़ौरन हरकत में नहीं आता, तो यहां बड़ा हादसा भी हो सकता था। हालांकि राहत कि बात ये रही कि ना तो विमान को कोई क्षति पहुंचने की खबर है और ना ही पायलट या स्टाफ कार्मिकों को कोई दिक्कत हुई है।

फिलहाल जानकारी ये भी है कि वायु सेना और जयपुर एयरपोर्ट के अधिकारी इस पूरे घटनाक्रम को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गए हैं। इस घटनाक्रम को लेकर किसी अधिकारी ने मीडिया को आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो