scriptजयपुर में तेज स्पीड में उल्टी दौड़ाई लग्जरी कार, कई गाड़ियों के टक्कर मार उल्टी लटकी, देखें वीडियो | Jaipur a luxury car wrong side driving many cars accident in vaishali | Patrika News

जयपुर में तेज स्पीड में उल्टी दौड़ाई लग्जरी कार, कई गाड़ियों के टक्कर मार उल्टी लटकी, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jul 05, 2021 09:03:56 pm

वैशाली नगर थाना इलाके में नेमीसागर कालोनी में उल्टी गाड़ी दौड़ते देख मचा हड़कंप, लग्जरी कार ने दो कारों को टक्कर कर शोरूम के पार्किंग में लटकी, गनीमत रही नहीं हुई कोई जनहानि

a3.jpg
जयपुर। वैशाली नगर थाना इलाके में सोमवार दोपहर नेमीसागर कालोनी के आगे मुख्य सड़क पर लग्जरी कार तेजी से उल्टी दौड़ने लगी। भीड़भाड़ वाली सड़क पर उल्टी दौड़ती कार को देखकर हड़कंप भी मच गया। कार ने दो कारों को टक्कर मारने के बाद एक शोरूम के बेसमेंट में जाने वाली सीढ़ियों पर लटक गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कारों को बेसमेंट और सीढिय़ों से हटाया। हादसे में कार चालक के चोटे आई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।
थाना प्रभारी अनिल जैमिनी बताया कि दोपहर करीब दो बजे नेमी सागर कॉलोनी निवासी आशीष गोयल तिरोह से कार पीछे ले रहे थे। इस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और करीब १०० की स्पीड में स्कूल की दीवार के पास खड़ी दो कारों को टक्कर मार दी। इसके बाद कार डिवाइड कूदकर तिरोह पर स्थित एक शोरूम की पार्किंग में पहुंच गई। कार ने यहां खड़ी दो कारो को टक्कर मार दी। गनीमत रही की इस हादसे में किसी प्रकार की जनहानी नहीं हुई। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।
प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि हादसे में समय चालक कार पीछे ले रहा था तभी वह अनियंत्रित हो गई उसने स्कूल की दीवार के पास खड़ी दो कारो को टक्कर मार दी। इसके बाद वह हड़बड़ा गया और कार की स्पीड तेज हो गई। इससे चालक के चोटें आई है जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।
समझ नहीं आया क्या हुआ
प्रत्यशदर्शी शोरूम संचालक गौरव गुप्ता ने बताया कि कार की गति बहुत ज्यादा लग रही थी और उल्टी दौड़ रही थी। कार से नुकसान हुआ है हादसा कैसे हुआ इसकी जांच पुलिस कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो