scriptकॉलेज के बाद अब जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा | Jaipur airport received bomb threat | Patrika News
जयपुर

कॉलेज के बाद अब जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। प्रशासन को यह धमकी मेल के जरिए प्राप्त हुआ है। जानकारी है कि ऐसे मेल देश के 40 एयरपोर्ट्स को मिले हैं। इसमें पटना, चेन्नई, महाराष्ट्र और वडोदरा जैसे बड़े एयरपोर्ट्स हैं।

जयपुरJun 18, 2024 / 07:10 pm

Suman Saurabh

Jaipur airport received bomb threat

जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। प्रशासन को यह धमकी मेल के जरिए प्राप्त हुआ है। अज्ञात ने ईमेल के जरिए लिखा कि एयरपोर्ट टर्मिनल के अंदर बम है, सब मारे जाओगे। ईमेल प्राप्त होने के फौरन बाद एयरपोर्ट प्रशासन ने बम निरोधी दस्ता को बुलाकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। डॉग स्क्वाड के जरिए परिसर की तालाशी जारी है। मौके पर सीआरपीएफ और पुलिस के बड़े अधिकारी मौजूद हैं। एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जानकारी है कि ऐसे मेल देश के 40 एयरपोर्ट्स को मिले हैं। इसमें पटना, चेन्नई, महाराष्ट्र और वडोदरा जैसे बड़े एयरपोर्ट्स हैं। प्रशासन ने सभी एयरपोर्ट्स की सुरक्षा बढ़ा दी है और परिसर की गहनता से तालाशी जारी है।

राजस्थान के 104 कॉलेजों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

इससे पहले, जयपुर के SSG पारीक PG कॉलेज समेत प्रदेश के 104 कॉलजों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। मंगलवार सुबह करीब 9 बजे कॉलेज मैनेजमेंट को मेल के जरिए यह धमकी मिली। मेल भेजने वाले ने लिखा- आपके कॉलेज में बम रखा है। यह किसी के बैग में है। कॉलेज के अंदर एक व्यक्ति राइफल (बंदूक) लेकर आया है, वह सभी को गोली मार देगा। कॉलेज मैनेजमेंट द्वारा फौरन इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। इसके बाद पारीक कॉलेज को खाली करवाकर सर्च किया जा रहा है।

Hindi News/ Jaipur / कॉलेज के बाद अब जयपुर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो