scriptसहेली के साथ Live-in Relationships में रह रही युवती का अपहरण | Jaipur crime news: 2 female friends are live in relationship aprahan | Patrika News
जयपुर

सहेली के साथ Live-in Relationships में रह रही युवती का अपहरण

हरमाड़ा थाने में दर्ज हुआ मामला, शादी से Live-in Relationships में रह रही युवती का अपहरण, सहेली ने दर्ज कराई एफआईआर, युवती परिजन के साथ पहुंची थाने

जयपुरOct 07, 2022 / 04:46 pm

pushpendra shekhawat

Live-in Relationships

सहेली के साथ Live-in Relationships में रह रही युवती का अपहरण

जयपुर। हरमाड़ा इलाके में परिवार वालों द्वारा युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। इस संबंध में युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही सहेली ने हरमाड़ा थाने में एफआइआर दर्ज करवाई। अपहृत युवती परिवार के साथ थाने पहुंची।
थानाधिकारी हरमाड़ा मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में हरमाड़ा निवासी पार्वती उर्फ पारुल ने शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया है कि पांच अक्टूबर को उसके भाई की हरमाड़ा स्थित गुरुकृपा गार्डन में शादी हो रही थी। इस दौरान सहेली रेखा शादी में मौजूद थी। गार्डन में अचानक सहेली के परिवार जन जिसमें भाई राजू, दौलत, मुकेश समेत 30-40 लोग मारपीट कर अपहरण कर ले गए।
Live-in Relationships
रिपोर्ट के अनुसार सहेली रेखा ने कुछ महीने पहले रेनवाला थाना में बयान दिया था कि मैं अपनी सहेली पार्वती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहूंगी। क्योंकि मेरे घर वाले मेरे साथ मारपीट करते हैं। इसलिए मेरी सहेली रेखा को जल्द से जल्द ढूंढ निकालें।
मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर दबिश देना शुरू किया तो युवती रेखा परिवार वालों के साथ खुद आ गई। इसलिए मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि अपहृत युवती किसी के साथ सात-आठ महीने से रह रही थी। वह परिवार से मिलने गई थी।

Home / Jaipur / सहेली के साथ Live-in Relationships में रह रही युवती का अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो