scriptजयपुर कमिश्नरेट के थानों की पुलिस को रामगंज, गलता गेट पर भेजा, आरएसी व एसटीएफ सहित 500 जवान किए तैनात | Jaipur crime news stones on devotees bringing galta gate | Patrika News

जयपुर कमिश्नरेट के थानों की पुलिस को रामगंज, गलता गेट पर भेजा, आरएसी व एसटीएफ सहित 500 जवान किए तैनात

locationजयपुरPublished: Aug 12, 2019 11:41:34 pm

गलता गेट में पथराव के बाद भारी सुरक्षा बल तैनात, पुलिस ने 100 से अधिक आंसू गैस के गोले छोड़े

jaipur

जयपुर कमिश्नरेट के थानों की पुलिस को रामगंज, गलता गेट पर भेजा, आरएसी व एसटीएफ सहित 500 जवान किए तैनात

जयपुर। राजधानी के गलता गेट थाना क्षेत्र में सोमवार रात पथराव के बाद वहां अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने भीड़ को तितर—बितर करने के लिए लाठी चार्ज के साथ 100 से अतिरिक्त गोले छोड़े। क्षेत्र में तनाव अभी व्याप्त है। कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
जानकारी के अनुसार सोमवार रात गलता गेट थाना क्षेत्र में दो समुदायों में आपसी विवाद के बाद पथराव शुरू हो गया। पथराव के चलते कई लोगों के घायल होने की सूचना है। वहीं कई बसों के शीशे टूट गए। इलाके में शान्ति व्यवस्था के लिए भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है। जयपुर कमिश्नरेट के अधिकांश थानों की पुलिस को मौके पर बुला लियागया है। वहीं आरएसी, एसटीएफ सहित करीब 500 जवान इलाके में लगा दिए गए हैं।
पथराव की सूचना के बाद कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। कमिश्नर श्रीवास्तव ने कहा कि फिलहाल अभी कर्फ्यू नहीं लगा रहे हैं। अभी स्थिति काबू में है। शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए शान्ति समितियों से बातचीत की जा रही है।
100 से अधिक आंसू गैस के गोले छोड़े
सूत्रों के अनुसार भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने 100 से अधिक आंसू गैस के गोले छोड़े हैं। जिसके चलते पुलिस बल के पास आंसू गैस के गोले भी खत्म हो गए। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के चलते आंसू गैस के गोले मंगवाए हैं। वहीं रामगंज सुभाष चौक सहित संवेदनशील इलाकों में पुलिस जाब्ता पहुंचाया गया है।
jaipur
आगजनी की भी आशंका
वहीं क्षेत्र में इस दौरान दिल्ली बाईपास और अन्य इलाके में आगजनी की भी सूचना आ रही है। लेकिन अभी आगजनी की पुष्टि नहीं हुई है। इसी दौरान विद्याधर नगर पापड़ हनुमान मंदिर के पास भी कुछ बवाल होने की सूचना है। वहीं पुलिस अभी विद्याधर नगर की घटना से इंकार कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो