scriptजयपुर में चलती ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप | Jaipur Khatipura Jagatpura Sabarmati Daulatpur Chowk Train Fire Passengers in Panic | Patrika News
जयपुर

जयपुर में चलती ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

Jaipur Train Fire : राजस्थान की राजधानी जयपुर के खातीपुरा-जगतपुरा के बीच सीबीआई फाटक के पास ट्रेन के एक कोच में आग लग गई। इसके बाद ट्रेन यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।

जयपुरJun 07, 2024 / 12:32 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Jaipur Khatipura Jagatpura Sabarmati Daulatpur Chowk Train Fire Passengers in Panic

जयपुर में चलती ट्रेन में लगी आग

Jaipur Train Fire : जयपुर में शुक्रवार सुबह चलती ट्रेन के एक कोच में आग लगने से हड़कंप मच गई। यह घटना जयपुर के खातीपुरा और जगतपुरा के बीच सीबीआई फाटक के पास हुई। ट्रेन के कोच में धुआं निकलता देख कर यात्रियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि साबरमती-दौलतपुर चौक ट्रेन के एसी कोच में अचानक आग लगी थी। यात्रियों ने आग तुरंत ट्रेन रुकवाकर अपनी जान बचाई। आग सूचना मिलने पर रेलवे के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। रेलवे कर्मचारियों ने कोच को ट्रेन से अलग किया। करीब 1 घंटे के बाद कोच बदलकर ट्रेन को रवाना किया गया।

रेलवे इस मामले की कर रही है जांच

उत्तर पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ कैप्टन शशि किरण ने बताया कि आज शुक्रवार सुबह सीबीआई फाटक के पास साबरमती दौलतपुर चौक ट्रेन के कोच में अचानक धुआं निकलता हुआ नजर आया। यात्रियों की नजर जब इस पर पड़ी तो उन्होंने ट्रेन को रुकवाया। सूचना मिलने पर रेलवे टीम मौके पर पहुंची। जिस कोच में आग लगी थी, उसे ट्रेन से अलग किया गया। आग की इस घटना से कोई हताहत नहीं हुई है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। रेलवे इस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में चलती ट्रेन में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो