scriptतिरंगे की रोशनी में नहाएगा चांदपोल बाजार, छोटी चौपड़ पर बनेगा हवामहल | jaipur news wall city diwali fest | Patrika News

तिरंगे की रोशनी में नहाएगा चांदपोल बाजार, छोटी चौपड़ पर बनेगा हवामहल

locationजयपुरPublished: Oct 11, 2021 11:23:59 am

Submitted by:

Ashwani Kumar

 
 
-बिजली की कमी को देखते एलईडी लाइट से होगी सजावट

केवल डिजीटल के लिए ....तिरंगे की रोशनी में नहाएगा चांदपोल बाजार, छोटी चौपड़ पर बनेगा हवामहल

केवल डिजीटल के लिए ….तिरंगे की रोशनी में नहाएगा चांदपोल बाजार, छोटी चौपड़ पर बनेगा हवामहल

जयपुर। दिवाली में परकोटा के बाजार अलग ही रंग में दिखाई देंगे। पहली बार ज्यादातर बाजारों में एलईडी लाइट्स से सजावट की जाएगी। बिजली की कमी को देखते हुए अधिकतर व्यापार मंडलों का फोकस एलईडी लाइटï्स की सजावट पर है। चांदपोल बाजार तिरंगे की रोशनी में नहाएगा।
महामंत्री घनश्याम भूतड़ा और दिवाली सजावट समिति संयोजक अशोक काकड़ेवाला ने बताया कि पूरे देश में आजादी का 75वां वर्ष मनाया जा रहा है। उसी की तर्ज पर बाजार को सजाया जाएगा। वहीं, छोटी चौपड़ पर प्रवेश द्वार भी बनाया जाएगा। चार दिन तक सजावट रहेगी।
वहीं, किशनपोल बाजार भी एक ही रंग की लाइट से जगमग होगा। अध्यक्ष मनीष खूंटेटा ने बताया कि आकर्षक गेट बनाए जाएंगे। साथ ही छोटी चौपड़ पर हवामहल बनाया जाएगा। पांच दिन तक सजावट रखी जाएगी।
एमआइ रोड बाजार में पोल लगाने का काम शुरू हो गया है। कोरोना गाइडलाइन का पालना करते हुए ग्राहकों को मास्क भी बांटे जाएंगे। महासचिव सुरेश सैनी ने बताया कि बिजली की कमी को देखते हुए 11 हजार बल्व की जगह एलईडी लाइटें लगाई जाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो