scriptजयपुर में ‘सर तन से जुदा’ का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार | Jaipur sir tan se juda video viral police arrested 3 accused ramganj | Patrika News
जयपुर

जयपुर में ‘सर तन से जुदा’ का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

आपत्तिजनक नारे का वीडियो वायरल करने वाले तीन गिरफ्तार, पुलिस वीडियो में नजर आने वाले अन्य लोगों की कर रही पहचान, अप्रेल 2021 में घाटगेट बाजार में बनाया गया था वीडियो

जयपुरJul 20, 2022 / 10:14 pm

pushpendra shekhawat

sir tan se juda

जयपुर में ‘सर तन से जुदा’ का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

जयपुर। ‘सर तन से जुदा’ का नारा देते हुए वीडियो बनाने के मामले में रामगंज थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो अप्रेल 2021 में बनाया गया था। उस समय वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मात्र कुछ युवकों को पाबंद किया था।
अब करीब पांच दिन पहले धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए इस वीडियो को फिर से वायरल किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो को देखकर रामगंज थाने में उप निरीक्षक दिनेश कुमार शर्मा ने वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मामला दर्ज कराया।
पुलिस ने वीडियो में नारा लगाने वाले चौकड़ी तोपखाना निवासी मेहराज अली, सलमान और उनके साथ नजर आ रहे रफीक को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। रामगंज थानाधिकारी भूरी सिंह ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहे अन्य लोगों की और इसे वायरल करने वालों की पहचान की जा रही है।
दो दिन से वापस हो रहा वायरल
अप्रेल 2021 में बनाया गया यह वीडियो पिछले दो—तीन से एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने भी मंगलवार को वायरल वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला था। जिसका मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा ने पलटवार किया। वहीं पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि: इस वीडियो को शेयर न करें। इससे माहौल खराब होता है। अगर कोई वीडियो शेयर करेगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में ‘सर तन से जुदा’ का वीडियो वायरल, तीन गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो