scriptGood News : राजस्थान में यहां बनेंगे तीन नए एलिवेटेड रोड, CM भजनलाल ने प्लान तैयार करने के दिए निर्देश | jaipur Three new elevated roads will be built here in Rajasthan CM Bhajan Lal gave instructions to prepare the plan | Patrika News
जयपुर

Good News : राजस्थान में यहां बनेंगे तीन नए एलिवेटेड रोड, CM भजनलाल ने प्लान तैयार करने के दिए निर्देश

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रगतिरत विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक ली। इस बैठक में सीएम शर्मा ने एलिवेटेड रोड का प्लान तैयार करने के निर्देश दिए।

जयपुरJun 23, 2024 / 07:38 am

Lokendra Sainger

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शनिवार को जयपुर विकास प्राधिकरण की पूर्ण एवं प्रगतिरत विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक ली। बैठक में मुख्यमंत्री ने जेडीसी मंजू राजपाल को निर्देशित किया कि सेक्टर रोड बनाने के कार्य में तेजी लाई जाए।
उन्होंने हाईटेक सिटी के निर्माण के लिए जेडीसी को कार्ययोजना तैयार करने एयरपोर्ट से टोंक रोड एवं आगरा रोड रिंग रोड कनेक्टिविटी व रेलवे स्टेशन से सीकर रोड तक कनेक्टिविटी के लिए एलिवेटेड रोड का प्लान तैयार करने के निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री ने एसएमएस अस्पताल में निर्माणधीन आइपीडी टावर की पार्किंग निर्माण के लिए कार्ययोजना बनाने के भी निर्देश दिए। बीते दिनों सचिवालय में आइपीडी टावर के निर्माण को लेकर नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन विभाग मंत्री झाबर सिंह खर्रा और चिकित्सा मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने अधिकारियों की मीटिंग ली थी। इस दौरान तीन विकल्प निकलकर सामने आए थे। निर्णय हुआ था कि पार्किंग के लिए और जगह चाहिए।

Hindi News/ Jaipur / Good News : राजस्थान में यहां बनेंगे तीन नए एलिवेटेड रोड, CM भजनलाल ने प्लान तैयार करने के दिए निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो