scriptसोनिया जी अभी ना आए जयपुर, यह है खतरा, ज्योति ने लिखा पत्र | Jyoti write letter sonia Congress nationwide rally on december 12 | Patrika News
जयपुर

सोनिया जी अभी ना आए जयपुर, यह है खतरा, ज्योति ने लिखा पत्र

पूर्व महापौर ने लिखा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र, ओमिक्रॉन का खतरा, सैन्य अधिकारियों का निधन भी दुखद, कांग्रेस स्थगित करें रैली: ज्योति खंडेलवाल

जयपुरDec 08, 2021 / 09:51 pm

pushpendra shekhawat

jyoti khandelwal

सोनिया जी अभी ना आए जयपुर, यह है खतरा, ज्योति ने लिखा पत्र

विकास जैन / जयपुर। प्रदेश में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट के प्रवेश को देखते हुए अब कांग्रेस नेता भी कांग्रेस की महंगाई को लेकर 12 दिसंबर को जयपुर में होने जा रही राष्ट्रव्यापी रैली का विरोध करने लगे हैं। जयपुर की पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ने कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर यह रैली स्थगित करने की मांग की है। इसकी प्रति उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी भेजी है।
पत्र में उन्होंने लिखा है कि चीफ ऑफ डिफेंस बिपिन रावत सहित 13 सेना के अधिकारियों को भी देश ने खोया है, जिससे यह काला दिवस है। ऐसे समय में कांग्रेस को कम से कम 7 दिन के लिए कार्यक्रमों को स्थगित करना चाहिए। गौरतलब है कि ज्योति रैली की मंच व्यवस्था की सदस्य भी हैं।
खंडेलवाल ने कहा कि महंगाई को लेकर आमजन में आक्रोश है। इस भावना को देखते हुए कांग्रेस ने यह रैली आयोजित की है। लेकिन इस समय जयपुर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के काफी नए केस आए हैं। उन्होंने लिखा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी लगातार इसे लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस समय यह रैली होगी तो पहले से अधिक घातक बताया जा रहा नया वैरिएंट फैल सकता है। इस समय रैली के बजाय सोशल मीडिया पर मुहीम चलाई जानी चाहिए।
सीडीएस रावत के निधन पर संवेदना प्रकट की

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत के निधन पर राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ समेत कई नेताओं ने दुख प्रकट किया है। नेताओं ने कहा कि उनका निधन सेना और देश के लिए अपूरणीय क्षति है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो