खाचरियावास आज से संभालेंगे वल्लभनगर में प्रचार का जिम्मा

जयपुर। उदयपुर के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज से चुनाव प्रचार खत्म होने तक वल्लभनगर में कांग्रेस का प्रचार करेंगे। वे आज उदयपुर जा रहे है और वहां से फिर वल्लभनगर में जाकर कांग्रेस के प्रचार का जिम्मा संभालेंगे और जीत की रणनीति बनाएंगे।

By: rahul

Updated: 14 Oct 2021, 11:34 AM IST

जयपुर। उदयपुर के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास आज से चुनाव प्रचार खत्म होने तक वल्लभनगर में कांग्रेस का प्रचार करेंगे। वे आज उदयपुर जा रहे है और वहां से फिर वल्लभनगर में जाकर कांग्रेस के प्रचार का जिम्मा संभालेंगे और जीत की रणनीति बनाएंगे। खाचरियावास ने एक बयान में कहा कि वल्लभनगर और धरियावाद के चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत तय है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने 18 महीने कोरोना से लड़ते हुए कोई विकास कार्य नहीं रोका और जनता को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी।

कांग्रेस को मिल रहा हैं समर्थन—
खाचरियावास ने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है, लोग पेट्रोल-डीजल-गैस मूल्य वृद्धि से बहुत ज्यादा परेशान है। केंद्र सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है उससे लोगों में भारी नाराजगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले वाले बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन एक भी वादे पर केंद्र की मोदी सरकार खरी नहीं उतरी। जबकि राज्य की कांग्रेस सरकार 18 महीने कोरोना से सरकार जूझती रही, मात्र 13 महीने सरकार को काम करने के मिले लेकिन इन 13 महीनों में भी सरकार ने जन कल्याण और विकास की योजनाओं को अंजाम तक पहुंचाया। मंत्री खाचरियावास ने कहा कि भाजपा की पोल खुल गई है और केंद्र की मोदी सरकार से लोगों का मोहभंग हो गया है इसलिए वल्लभनगर और धरियाबाद चुनाव में कांग्रेस बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगी।

Congress
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned