scriptअपहरण कर युवक ने किया युवती से बलात्कार, पुलिस ने दबोचा | Kidnapping and rape in jaipur : rape with girl : rape case in jaipur | Patrika News

अपहरण कर युवक ने किया युवती से बलात्कार, पुलिस ने दबोचा

locationजयपुरPublished: Nov 17, 2019 12:45:43 am

Submitted by:

abdul bari

राजधानी जयपुर की शास्त्री नगर थाना पुलिस ने अपहरण कर युवती से बलात्कार ( kidnapping and rape in jaipur ) करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। ( jaipur crime news )

जयपुर
राजधानी जयपुर की शास्त्री नगर थाना पुलिस ने अपहरण कर युवती से बलात्कार ( kidnapping and rape in jaipur ) करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगामी कार्रवाई करने में जुटी हुई हैै।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि बलात्कार के मामले में पकड़ा गया आरोपी कपिल (23) मथुरा, उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि लंकापुरी शास्त्रीनगर में अपने रिश्तेदार के पास उसका आना-जाना था। वहीं पास में रहने वाली 18 वर्षीय युवती को वह 2 अक्टूबर को अपने साथ ले गया।

आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे ( crime in jaipur )

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण ( charges of kidnapping and rape case ) दर्ज किया। तलाश कर पुलिस ने पीडि़त युवती को पंजाब से दस्तयाब किया। उसकी रिपोर्ट पर अपहरण व बलात्कार ( rape in jaipur ) का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को धर-दबोचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो