scriptCongress नेताओं से मिल रहे थे Ajay Makan, बीच में पहुंच गए BJP के Dr. Kirori Lal Meena, जानें क्यों? | Kirori Lal Meena met Ajay Makan in Jaipur on various demands | Patrika News

Congress नेताओं से मिल रहे थे Ajay Makan, बीच में पहुंच गए BJP के Dr. Kirori Lal Meena, जानें क्यों?

locationजयपुरPublished: Jul 07, 2021 03:15:56 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

राजस्थान की युवतियों को मजदूरी के नाम पर बेचने का मामला, कांग्रेस प्रभारी अजय माकन से मिलने पहुंचे सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा, प्रभावित क्षेत्रों के परिवारों के साथ पहुंचे होटल मेरियट- जमकर हुआ हंगामा, होटल में प्रवेश के दौरान स्टाफ ने रोका- तो तिलमिलाए सांसद, सांसद का आरोप- ‘मजदूरी के नाम पर युवतियों को गुजरात ले जा रहा गिरोह’, बाद में डॉ मीणा की हुई माकन से मुलाक़ात, कांग्रेस प्रभारी ने दिया कार्यवाही का भरोसा
 

Kirori Lal Meena met Ajay Makan in Jaipur on various demands

जयपुर।

भाजपा संसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज कई महिलाओं और युवतियों और उनके परिजनों के साथ कांग्रेस प्रभारी अजय माकन से मिलने जयपुर स्थित एक होटल पहुँच गए। मामला गुजरात से सटते राजस्थान के ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं और युवतियों का मजदूरी के नाम पर बेचने से जुड़ा था। सांसद डॉ मीणा कांग्रेस प्रभारी अजय माकन से मिलकर उनका इस सिलसिले में ध्यान आकर्षित करने पहुंचे थे।

 

होटल प्रवेश द्वार पर जमकर हुआ हंगामा
सांसद डॉ मीणा के कई लोगों के साथ होटल पहुंचते ही खासा हंगामा हो गया। डॉ मीणा ने जैसे ही उनके साथ पहुंची महिलाओं, युवतियों और उनके परिजनों को होटल के अंदर प्रवेश करवाना चाहा तभी होटल स्टाफ ने उन्हें रोक दिया। इसपर होटल प्रबंधन और डॉ मीणा के बीच जमकर तकरार हुई। हड़कंप की स्थिति के बीच मामला कुछ देर के लिए काफी गरमा गया।

 

होटल प्रवेश द्वार पर सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के कई लोगों के साथ पहुँचने और हंगामा होने की खबर मिलते ही कांग्रेस विधायक रफीक खान सहित अन्य कांग्रेस नेता वहां पहुंचे। डॉ मीणा से माकन की मुलाक़ात का आश्वासन मिलने के बाद मामला शांत हुआ।

 

माकन को बताई समस्या, मिला आश्वासन
होटल प्रवेश द्वार पर काफी देर तक चले हो-हंगामे के बाद सांसद डॉ किरोड़ी मीणा की कांग्रेस प्रभारी अजय माकन से मुलाक़ात हुई। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे। इस बीच डॉ मीणा ने माकन को समस्या और मांगों से अवगत करवाया। माकन ने भी डॉ मीणा को इस सिलसिले में उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

 

युवतियों-महिलाओं को बेच रहे गिरोह!
सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि गुजरात से सटे राजस्थान के कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जहां महिलाओं और युवतियों को रोज़गार के नाम पर बेचने का घिनौना काम चल रहा है। उन्होंने इस कृत्या में गिरोह संचालित होने की आशंका जताई। डॉ मीणा ने कहा कि इस गंभीर स्थिति की ओर सरकार का ध्यान नहीं जा रहा है, जिसे लेकर वे कांग्रेस प्रभारी अजय माकन से मिलने पहुंचे हैं। भाजपा सांसद ने कहा कि अब भी अगर इस दिशा में सरकार ने सकारात्मक रुख नहीं दिखाया तो आंदोलन और तेज़ किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो