scriptजमीन की भूख: पड़ोसियों के बीच स्विमिंग पूल का ऐसा खेल, जो जिंदगी-मौत के साथ हुआ खत्म | Land game between neighbors, which ended with life and death | Patrika News
जयपुर

जमीन की भूख: पड़ोसियों के बीच स्विमिंग पूल का ऐसा खेल, जो जिंदगी-मौत के साथ हुआ खत्म

जमीन की भूख: ग्राम कंवरपुरा में जमीन विवाद में एक पक्ष के लोगों की ओर से युवक से मारपीट कर हाईवे पर धक्का देकर ट्रक के आगे गिरा देने का मामला प्रकाश में आया है। युवक की मौत के बाद परिजनों ने आरोपी होटल संचालकों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है।

जयपुरJun 06, 2023 / 10:49 am

Navneet Sharma

rajasthan news

rajasthan news

जमीन की भूख: ग्राम कंवरपुरा में जमीन विवाद में एक पक्ष के लोगों की ओर से युवक से मारपीट कर हाईवे पर धक्का देकर ट्रक के आगे गिरा देने का मामला प्रकाश में आया है। युवक की मौत के बाद परिजनों ने आरोपी होटल संचालकों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है। ग्रामीण काफी देर तक आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने बताया कि कंवरपुरा ग्राम निवासी संदीप यादव के खेत से सटा हुआ कानजी होटल है।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics: एक बार फिर रेप के ‘भंवर’ में फंसे भाजपा के पूर्व विधायक

आरोप है कि होटल संचालक हरिसिंह यादव, राजेश यादव व बिट्टू यादव ने खेत की ओर से पहले से बनी दीवार को तोडक़र स्वीमिंग पुल बनाने के लिए उसके खेत पर कब्जा करने का प्रयास किया था। इसकी शिकायत पुलिस थाने में की गई थी। सोमवार को वह अपने पिता ओमप्रकाश व भाई अनिल यादव के साथ खेत पर गया तो वहां तीनों लोगों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने समझाने की कोशिश की तो वे पत्थर फेंकते हुए हाईवे तक आ गए। आरोप है कि तीनों ने हाईवे पर पहुंचे अनिल को पकड़ लिया और मारपीट के बाद धक्का देकर तेज गति से आते हुए ट्रक के सामने गिरा दिया, जिससे वह जख्मी हो गया। लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे रैफर कर दिया गया, किन्तु निम्स हॉस्पिटल में उपचार के दौरान अनिल की मौत हो गई। इधर, अस्पताल परिसर में भी काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए थे। यहां भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें

सीएम गहलोत बोले, हम इंतजार में थे; जहां-जहां चुनाव होते हैं वहां ED-CBI की एंट्री हो जाती है

पुलिस ने बताया कि मामले में हत्या का मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। दूसरी ओर घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई थी, कुछ देर के लिए राजमार्ग पर आवागमन भी बाधित रहा। इत्तला पर थानाधिकारी मांगेलाल यादव की अगुवाई में पहुंचे पुलिस बल ने समझाइस कर ग्रामीणों को एक ओर करवाकर आवागमन सुचारू करवाया।

Home / Jaipur / जमीन की भूख: पड़ोसियों के बीच स्विमिंग पूल का ऐसा खेल, जो जिंदगी-मौत के साथ हुआ खत्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो