scriptबारिश के मौसम में फोन पर बात कर रहा था, बिजली गिरी और फट गया फोन, चिथड़े उड़ गए चेहरे के, कान गायब हो गया, मौत | Lightning struck mobile phone, explosion in mobile, death | Patrika News
जयपुर

बारिश के मौसम में फोन पर बात कर रहा था, बिजली गिरी और फट गया फोन, चिथड़े उड़ गए चेहरे के, कान गायब हो गया, मौत

पुलिस को सूचना मिली तो लाश को मुर्दाघर में रखवाया गया। लोकेश के परिवार में दो बच्चे और पत्नी हैं। मां भी उसके ही उपर निर्भर थी। अब परिवार में कमाने वाला कोई नहीं बचा है।

जयपुरMar 20, 2023 / 11:23 am

JAYANT SHARMA

man_died_mp.jpg

demo pic

जयपुर
राजस्थान में बेमौसम बारिश ने भारी तबाही मचा रखी है। तीन दिन के दौरान बारिश के कारण करोड़ों रुपयों की फसलें बर्बाद हो चुकी हैं और साथ ही आकाशीय बिजली गिरने के कारण आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है पिछले दो से तीन दिनों में। इस दौरान जो सबसे हैरान करने वाला मामला है वह अलवर जिले के मालाखेड़ा से सामने आया हैं। हल्की बारिश में बिजली गिरी और फोन पर बात कर रहे युवक का फोन फट गया।
धमाका इतनी तेज था कि कान तो गायब ही हो गया और चेहरे के भी चिथड़े उड़ गए। मौके पर ही जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार मालाखेड़ा थाना इलाके में बरखेड़ा गांव में रहने वाला 27 साल का लोकेश चौधरी अपने गावं से होता हुआ गुजर रहा था। वह मजदूरी का काम करता था। गांव में हल्की बूंदाबादी हो रही थी। अचानक तेज धमाके के साथ लोकेश के नजदीक बिजली गिरी। वह बच गया लेकिन इसी दौरान उसके फोन में धमाका हो गया। फोन कान पर लगा हुआ था।
फोन फट गया और कान से खून बहने लगा। आंख और एक तरफ चेहरे का हिस्सा बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया। जिस हाथ से फोन थामा हुआ था वह हाथ भी झुलस गया। गर्दन और पीठ पर भी झुलसने के निशान हो गए। मौके पर ही लोकेश की मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिली तो लाश को मुर्दाघर में रखवाया गया। लोकेश के परिवार में दो बच्चे और पत्नी हैं। मां भी उसके ही उपर निर्भर थी। अब परिवार में कमाने वाला कोई नहीं बचा है।
https://youtu.be/et8rQeK_h_g

Hindi News/ Jaipur / बारिश के मौसम में फोन पर बात कर रहा था, बिजली गिरी और फट गया फोन, चिथड़े उड़ गए चेहरे के, कान गायब हो गया, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो