scriptLok Sabha Election 2024 : सोनिया-खरगे की जयपुर रैली में नहीं जुटी भीड़, तो अब इस ‘स्पेशल प्लान’ पर शुरू हुआ काम | Lok Sabha Election 2024 Congress rally latest news responsibility of gathering crowd in public meetings fixed | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Election 2024 : सोनिया-खरगे की जयपुर रैली में नहीं जुटी भीड़, तो अब इस ‘स्पेशल प्लान’ पर शुरू हुआ काम

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस की जयपुर में शनिवार को हुई रैली में उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं जुटने को कांग्रेस थिंक टैंक ने गंभीरता से लिया है। केंद्रीय नेताओं की जनसभाओं में प्रदेश कांग्रेस की फिर से किरकिरी न हो, इसके लिए अब जिम्मेदारी तय करने का फैसला लिया गया है।

जयपुरApr 08, 2024 / 09:03 am

Kirti Verma

congress.jpg

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस की जयपुर में शनिवार को हुई रैली में उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं जुटने को कांग्रेस थिंक टैंक ने गंभीरता से लिया है। केंद्रीय नेताओं की जनसभाओं में प्रदेश कांग्रेस की फिर से किरकिरी न हो, इसके लिए अब जिम्मेदारी तय करने का फैसला लिया गया है। रैली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के सामने 6 लोकसभा क्षेत्रों के कांग्रेस नेता भीड़ जुटाने में असफल रहे। इस पर पार्टी के शीर्ष नेताओं ने नाराजगी भी व्यक्त की।


कौन कितनी भीड़ लाया, होगी एंट्री
प्रदेश में केंद्रीय नेताओं की जितनी भी जनसभाएं होंगी, उसके लिए पहले ही नेताओं को भीड़ लाने की जिम्मेदारी तय की जाएगी। कौन नेता कितनी भीड़ लाया… इसकी लिखित में एंट्री होगी। जनसभा से पहले अलग-अलग चेक पोस्ट बनाए जाएंगे जहां पर किस नेता के साथ कितनी बसें और गाड़ियां आई हैं और उनमें कितने लोग हैं … उसकी वीडियोग्राफी होगी। भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी पार्टी के विधायकों, जिलाध्यक्षों और लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों की होगी।

यह भी पढ़ें

आरटीई में एडमिशन को लेकर आ रही ये बड़ी समस्या, हजारों बच्चे रह सकते हैं प्रवेश से वंचित



6 जिलों के 19 विधायक और लोकसभा प्रत्याशी नहीं जुटा पाए भीड़
जयपुर रैली में जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण, दौसा, सीकर, अलवर और अजमेर जिले में कांग्रेस के 19 विधायक और 6 लोकसभा प्रत्याशी हैं। इसके बाद भी कांग्रेस की रैली में भीड़ नहीं जुट पाई।

यह भी पढ़ें

नामांकन वापसी से पहले कांग्रेस का बड़ा दांव, राजस्थान की इन दो सीटों पर अब BAP-BJP के बीच सीधा मुकाबला

Home / Jaipur / Lok Sabha Election 2024 : सोनिया-खरगे की जयपुर रैली में नहीं जुटी भीड़, तो अब इस ‘स्पेशल प्लान’ पर शुरू हुआ काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो