scriptLok Sabha Election : BJP में उठने लगे बगावत के सुर… 10 सीटों के संभावित प्रत्याशियों के नामों पर हुआ मंथन | Lok Sabha Election: BJP busy preparing for the second list | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Election : BJP में उठने लगे बगावत के सुर… 10 सीटों के संभावित प्रत्याशियों के नामों पर हुआ मंथन

Lok Sabha Election : बांसवाड़ा से महेंद्रजीत सिंह मालवीया को प्रत्याशी बनाने के बाद भाजपा जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व जिला परिषद सदस्य हकरू मईड़ा ने कहा कि जिसे जेल जाना चाहिए था, उसे पार्टी ने सम्मान दिया।

जयपुरMar 04, 2024 / 06:41 am

Suman Saurabh

cm_bhajanlal_sharma.jpg

Lok Sabha Election : जयपुर। भाजपा 15 सीट पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। चूरू से राहुल कस्वां का टिकट कटने के बाद कुछ बगावती सुर उठने लगे हैं। जोधपुर में पूर्व सांसद जसवंत विश्नोई ने भी ई पोस्ट की हैं, जो बगावत की तरफ इशारा कर रही है। इन सब घटनाक्रम के बीच भाजपा दूसरी सूची की तैयारी में जुट गई है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार को सीएम भजनलाल शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, वसुंधरा राजे, राजेन्द्र राठौड़, सतीश पूनिया सहित कुछ प्रमुख नेताओं ने करीब एक घंटे तक बंद कमरे में बैठक की। ये सभी नेता कोर ग्रुप के सदस्य है। बताया जा रहा है कि इन नेताओं ने प्रदेश की दस सीटों पर संभावित प्रत्याशियों के नामों पर मंथन किया है।

 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि बाकी टिकट जल्द फाइनल होंगे। इस बार भी हम 25 सीटें तो जीतेंगे ही, लेकिन सभी सीटों पर कम से कम पांच लाख से ज्यादा वोटों की जीत होगी।

 

भाजपा को अभी जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण, दौसा, टॉक सवाईमाधोपुर, झुंझुनूं, राजसमंद, श्रीगंगानगर, अजमेर, धोलपुर-करौली, भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित करने है।

 

उधर, बांसवाड़ा से महेंद्रजीत सिंह मालवीया को प्रत्याशी बनाने के बाद भाजपा जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व जिला परिषद सदस्य हकरू मईड़ा ने कहा कि जिसे जेल जाना चाहिए था, उसे पार्टी ने सम्मान दिया।

 

टिकट कटने के बाद चूरू सांसद राहुल कस्वां ने एक्स पर पोस्ट में लिखा कि कुछ दिन बाद आपके बीच उपस्थित रहूंगा, जिसकी सूचना आपको दे दी जाएगी। सियासी जानकारों का दावा है कि कस्वां की ओर से आगामी एक-दो दिन में बड़ा कदम उठाया जा सकता है।

Hindi News/ Jaipur / Lok Sabha Election : BJP में उठने लगे बगावत के सुर… 10 सीटों के संभावित प्रत्याशियों के नामों पर हुआ मंथन

ट्रेंडिंग वीडियो