scriptट्रैफिक डीसीपी की जयपुरवासियों से अपील, चुनाव में संभाले यातायात का जिम्मा, देखें वीडियो | Loksabha election 2019 : dcp request jaipur traffic arrangements | Patrika News

ट्रैफिक डीसीपी की जयपुरवासियों से अपील, चुनाव में संभाले यातायात का जिम्मा, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Apr 24, 2019 07:11:29 pm

शहरवासी खुद संभालें ट्रैफिक

jaipur traffic

ट्रैफिक डीसीपी की जयपुरवासियों से अपील, चुनाव में संभाले यातायात का जिम्मा, देखें वीडियो

मुकेश शर्मा / जयपुर। राजधानी जयपुर में 50 फीसदी नफरी की कमी से पहले ही जूझ रही यातायात पुलिस की नफरी में लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) को देखते हुए और कटौती कर दी गई है। कांस्टेबल से लेकर अधिकारियों तक करीब 1100 यातायात पुलिसकर्मियों में 70 फीसदी नफरी की ड्यूटी लोकसभा चुनावों में लग गई है।
राजधानी के बढ़ते ट्रैफिक को देखते हुए यातायात उपायुक्त राहुल प्रकाश ने खुद की एक ऑडियो जारी कर शहर की आमजन से टै्रफिक कमान संभालने की गुजारिश की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी की नफरी बहुत कम हो गई है। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की चुनाव में कानून व्यवस्था में ड्यूटी लगी है। आमजन खुद टै्रफिक वार्डन की कमान संभालें। कहीं पर जाम लगता है तो स्थानीय आमजन या फिर कुछ वाहन चालक कुछ देर के लिए उस स्थान पर ट्रैफिक को सुचारू करवाने की व्यवस्था में जुटे। इससे अन्य वाहन चालकों की राह सुगम हो। लोकसभा चुनाव के बाद पुलिसकर्मियों की ड्यूटी सामान्य हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो