scriptजातिवाद, क्षेत्रवाद और अवसरवादी राजनीति है खतरनाक, चुनाव में नेता करें सिर्फ विकास की बात | Loksabha election 2019 : Malviya nagar changemaker meeting | Patrika News

जातिवाद, क्षेत्रवाद और अवसरवादी राजनीति है खतरनाक, चुनाव में नेता करें सिर्फ विकास की बात

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2019 10:30:43 pm

Submitted by:

Vikas Jain

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

changemaker meeting

जातिवाद, क्षेत्रवाद और अवसरवादी राजनीति है खतरनाक, चुनाव में नेता करें सिर्फ विकास की बात

जयपुर। मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के वॉलंटियर्स और चेंजमेकर्स की शनिवार को लालकोठी स्थित एक होटल में बैठक हुई। जिसमे उपस्थित वॉलंटियर्स ने कहा कि चुनाव के समय नेताओं को सिर्फ और सिर्फ विकास के मुद्दों की ही बात करनी चाहिए। लोगों ने जातिवाद, क्षेत्रवाद और अवसरवादी राजनीति को देश के लिए खतरनाक बताया। पत्रिका चेंजमेकर शंकरलाल अग्रवाल ने कहा कि पार्टी कोई भी हो, नेता कोई भी हो, उसे जनता से जुडऩा आना चाहिए। लोगों से वह तब जुड़ेगा, जब वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।
मीटिंग में नीट एंड क्लीन ग्रुप लालकोठी के प्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया। सभी ने कहा कि जयपुर शहर एक बड़ा शहर है, यहां के मुद्दे भी बड़े हैं। लोगों को यह मतलब नहीं कि उनसे जुड़ी समस्या स्थानीय निकाय से जुड़ी है, राज्य सरकार से जुड़ी है या केन्द्र से। वे तो यह चाहते हैं कि जिस भी जनप्रतिनिधि को उन्होंने चुना है, वह उनकी सुने…। उनकी समस्या के निस्तारण में उनकी मदद करे। वह यदि इसमे सहयोग ही नहंी करेगा, राजनीति से प्रेरित होकर कार्य करेगा तो अगली बार उसे मुश्किल होना तय है। बैठक में गजानंद, दिनेश प्रजापत, मुकेश शर्मा, शुभम शर्मा ने भी अपनी बात रखी। इन्होंने कहा कि देश का हर मुद्दा प्रमुख है। लेकिन सबसे बड़ी जरूरत लोगों की उम्मीदें पूरी होने की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो