scriptअवैध संबंधों के लिए पत्नी ने रची ऐसी साजिश, पहले खिलाई नींद की गोलियां और फिर… | Man murdered by wife In nanwa bundi | Patrika News
जयपुर

अवैध संबंधों के लिए पत्नी ने रची ऐसी साजिश, पहले खिलाई नींद की गोलियां और फिर…

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरSep 04, 2018 / 03:23 pm

Santosh Trivedi

Nanwa murder

अवैध संबंधों के ​लिए पत्नी ने रची ऐसी साजिश, पहले खिलाई नींद की गोली और फिर…

जयपुर। राजस्थान के बूंदी जिले के नैनवां कस्बे में अवैध संबंधों के चलते एक शख्स की हत्या के मामले ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। सोशल मीडिया में भी मामला चर्चा में है। हर कोई कह रहा है कि आखिर पत्नी इतनी हैवान कैसे हो बन सकती है। मामले को लेकर मृतक के परिजन और गांव के लोगों में भारी रोष है।
मंगलवार को मृतक का दाह संस्कार कर दिया गया। मृतक के परिजनों का कहना कि कुछ संदिग्ध नकाबपोश उनके घर आए। उन्होंने इसकी सूचना नैनवा पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने दबंग लोगों से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
मालूम हो कि नैनवां कस्बे में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। मामला तब उजागर हुआ जब रविवार शाम पुलिस को मृतक की बाइक संदिग्ध हाल में मिली। पुलिस ने सोमवार को पत्नी और बाद में उसके प्रेमी को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर मृतक का शव कुएं से बरामद कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार नैनवां किसाननगर निवासी फुलंता बाई ने अपने भाई से 1 सितम्बर को पति 40 वर्षीय रामभरोस नागर के लापता होने की नैनवां थाने में रिपोर्ट दिलवाई थी। तब से पुलिस को उसकी तलाश थी। रविवार को नैनवां के टोडापोल के पास रामभरोस की पुलिस को संदिग्ध अवस्था में बाइक बरामद हुई। जिसे पुलिस थाने ले आई। तब पुलिस अधिकारियों ने मामले की गहन जांच शुरू की।
जिसकी पड़ताल में सामने आया कि रामभरोस की पत्नी के किसी युवक से अवैध संबंध हैं। पुलिस ने सोमवार को प्रथम दृष्टया इसी को आधार बनाकर रामभरोस की पत्नी फुलन्ता और उसके प्रेमी चंद्रप्रकाश जाट को थाने में बुलाया और गहन पूछताछ की। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने सारी कहानी कबूल ली। उन्होंने कबूल किया कि 31 अगस्त की सुबह पहले पत्नी ने नींद की गोलियां खिलाई बाद में प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी।
मौत होने पर उसे एक बोरे में बंद किया और रात के अंधेरे में कुएं में फेंक आए। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर कुएं से रामभरोस का शव बोरे में बंधा हुआ बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

Home / Jaipur / अवैध संबंधों के लिए पत्नी ने रची ऐसी साजिश, पहले खिलाई नींद की गोलियां और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो