script7 साल की मासूम से बलात्कार, लहूलुहान हालत में घर के बाहर फेंका, देर रात हुआ हंगामा | minor rape in jaipur 7 year old girl raped Late night ruckus | Patrika News
जयपुर

7 साल की मासूम से बलात्कार, लहूलुहान हालत में घर के बाहर फेंका, देर रात हुआ हंगामा

( ( Shastri Nagar Rape Case ) ) नाले में ले जाकर मासूम के साथ दरिंदगी ( minor rape in jaipur ) की और करीब दो घंटे बाद लहूलुहान हालत में घर के बाहर फेंक कर चला गया।

जयपुरJul 02, 2019 / 08:31 pm

abdul bari

minor rape in jaipur

7 साल की मासूम से बलात्कार, लहूलुहान हालत में घर के बाहर फेंका, देर रात हुआ हंगामा

जयपुर
शास्त्रीनगर थाना इलाके में सोमवार शाम पापा का दोस्त बनकर आए एक बाइक सवार युवक ने सात साल की मासूम को अगवा कर लिया। इसके बाद नाले में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी ( minor rape in jaipur ) की और करीब दो घंटे बाद लहूलुहान हालत में घर के बाहर ( Shastri Nagar Rape Case ) फेंक कर चला गया। जख्मी नाबालिग ( Jaipur Shastri Nagar ) को पहले कावंटिया अस्पताल और हालत नाजुक होने पर जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार शुरू कर दिया है।

कॉलोनी में बच्ची के साथ दरिंदगी ( minor rape in rajasthan ) की जानकारी मिलने पर भारी संख्या में लोग कांवटिया अस्पताल के बाहर जमा हो गए। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को आसपास के थानों से जाब्ता और आरएसी से बटालियन बुलानी पड़ी। भीड़ आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रही थी। जिन्हें पुलिस के अधिकारी समझाइश का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे घर बाहर खेल रही सात साल की नाबालिग को बेरिया बस्ती से बाइक सवार युवक पिता का दोस्त बनकर अगवा कर ले गया। ( Jaipur Shastri Nagar girl Rape ) अमानीशाह नाले के पास ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। करीब 2 घंटे बाद बच्ची को वापस घर के बाहर पटक कर चला गया। परिजनों ने बच्ची को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया।

जिसे मिली जानकारी अस्पताल की और दौड़ा


सूचना पर बेरिया बस्ती ही नहीं आसपास के इलाकों से भी रात 500 से अधिक लोगों की भीड़ जमा हो गई सूचना पर आरएसी की कंपनी समेत पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया। भीड़ अस्पताल के बाहर पहुंचकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे, वही पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिलाया की जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इसके बाद भी मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ मौजूद रही।
4 साल की मासूम से हुआ था रेप

शास्त्री नगर थाना इलाके में ही 10 दिन पूर्व 4 साल की मासूम से रेप हुआ था अभी तक इस बच्ची के साथ रेप करने वाले का सुराग नहीं लगा है

Home / Jaipur / 7 साल की मासूम से बलात्कार, लहूलुहान हालत में घर के बाहर फेंका, देर रात हुआ हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो