scriptलिखने के शौक ने बनाया ‘स्टार’, सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स | Monday Motivational Story Of Writer And Poet Lovely Sharma From Faridabad With 1 Million Followers | Patrika News
जयपुर

लिखने के शौक ने बनाया ‘स्टार’, सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स

लवली शर्मा ने एज्यूकेशन में एमबीए किया है और वो एक हॉस्पिटल में सेल्स- मार्केटिंग की जॉब किया करती थी, लेकिन साथ में लिखने का शौक था। इसके बाद उन्होने 2020 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने अकाउंट बनाए और अपने वीडियोज अपलोड करना शुरु किए।

जयपुरMay 25, 2024 / 04:12 pm

Akshita Deora

Writer And Poet Lovely Sharma

Writer And Poet Lovely Sharma: जो इंसान अपनी लाइफ में कुछ करना चाहता है उसे किसी ना किसी संघर्ष का सामना करना ही पड़ा है। हर किसी के संघर्ष की अपनी कहानी है, फरीदाबाद की रहने वाली लवली शर्मा की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। लवली शर्मा को सोशल मीडिया पर आज 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लवली ने बताया कि उन्हे लिखने का शौक है, वो परिवार, समाज और सोशल इश्यू के बारे में लिखती रहती है। साल 2019 में उन्होने दिल्ली में एक ओपन माइक पर शो किया था जिसके लिए वो घर से छुप कर निकली थी लेकिन उसी शो ने उनकी लाइफ बदल दी। उनके पोएट्री शो के वीडियोज काफी वायरल हुए थे, जिसके बाद लवली ने कभी पीछे मुडकर नहीं देखा।

2020 में सोशल मीडिया पर रखा कदम

लवली शर्मा ने एज्यूकेशन में एमबीए किया है और वो एक हॉस्पिटल में सेल्स- मार्केटिंग की जॉब किया करती थी, लेकिन साथ में लिखने का शौक था। इसके बाद उन्होने 2020 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने अकाउंट बनाए और अपने वीडियोज अपलोड करना शुरु किए। देखते ही देखते लवली शर्मा के वीडियो पर लाखों में व्यूज आना शुरु हो गए और यही से उनकी लाइफ बदलती गई। आज लवली शर्मा के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और सोशल मीडिया से वो हर महीने 2 से 3 लाख रुपए की कमाई कर रही है।
यह भी पढ़ें

घर बैठे-बैठे सोशल मीडिया पर ऐसे कर सकते हैं कमाई, इस फेमस इन्फ्लुएंसर ने बताई Trick

सोशल मीडिया दिखावे की दुनिया

लवली शर्मा का कहना है कि सोशल मीडिया एक तरह से दिखावे की दुनिया है, यहां लोग अपने आप को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाने की कोशिश करते है जो कि गलत है। हमेशा खुद के लिए काम करना चाहिए ना कि किसी को दिखाने के लिए। आज के समय में लोग दूसरों को देखकर काम करने लग जाते है जो कि गलत है। जैसे आप रियल लाइफ में हो और जिस काम में आपकी रुचि है वो ही काम करना चाहिए

Hindi News/ Jaipur / लिखने के शौक ने बनाया ‘स्टार’, सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स

ट्रेंडिंग वीडियो