scriptजयपुर में बदमाशों ने महिला को मारकर फेंका, रेप की भी संभावना, फैली दहशत, पुलिस लोगों को फोटो दिखाकर कर रही शिनाख्त के प्रयास, हत्यारों की तलाश जारी | Murder of woman, possibility of rape also | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बदमाशों ने महिला को मारकर फेंका, रेप की भी संभावना, फैली दहशत, पुलिस लोगों को फोटो दिखाकर कर रही शिनाख्त के प्रयास, हत्यारों की तलाश जारी

राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात सामने आ रही है।

जयपुरJun 02, 2024 / 05:16 pm

Manish Chaturvedi

जयपुर। राजधानी जयपुर में दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात सामने आई है। करधनी इलाके में रविवार सुबह मंगलम सीटी के पास निवारू लिंक रोड पर एक महिला का शव मिला। टैंकर चालकों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस सुबह करीब छह बजे जब मौके पर पहुंची तो कपड़े में लिपटा हुआ महिला का शव मिला। पुलिस को मौके से हत्या का कोई सुराग नहीं मिला है। अब तक यह केस पुलिस के लिए ब्लाइंड मर्डर है। लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस केस को सुलझा लिया जाएगा और आरोपी गिरफ्त में होंगे।
घटनास्थल पर एफएसएल की टीम ने साक्ष्य भी जुटाए है। वही अज्ञात महिला के शव को अभी कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। इधर पुलिस ने मृतक महिला की पहचान के प्रयास तेज कर दिए है।
आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस टीमें कर रही तलाश..

अज्ञात महिला का मर्डर केस पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है। बहरहाल पु​लिस महिला के रेप होने को लेकर कोई बात नहीं कह रही है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यह साफ होगा कि महिला का रेप हुआ या नहीं। इधर मृतक महिला की पहचान व अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की ओर से आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस टीमें बनाई गई है। जिनमें करधनी, कालवाड़, झोटवाड़ा, सीएसटी व अन्य टीमें शामिल है।
घर और दुकानों पर हो रही पूछताछ, सीसीटीवी खंगाल रहें..

पुलिस की ओर से मृतका की फोटो को लेकर निवारू रोड व कालवाड रोड स्थित कॉलोनियों में जाया जा रहा है। वहां पर पुलिसकर्मी दुकानदारों व घरों में जाकर मृतका की फोटो दिखाकर पूछताछ कर रहे है। लेकिन अब तक लोगों ने महिला को पहचानने से इनकार किया है। वहीं आस पास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। ऐसे में पुलिस की जांच में अब तक यह सामने आया है कि यह महिला आस पास की नहीं हैै। यह बाहर की रहने वाली महिला है। जिसकी हत्या किसी ओर जगह की गई और बाद में डेथबॉडी को यहां पर लाकर फेंका गया।
आस पास के इलाके में फैली दहशत..

महिला की जघन्य तरीके से हत्या करने के बाद आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई है। महिला की जिस जगह पर हत्या की गई है। वह मंगलम सीटी के पास का क्षेत्र है। हत्या के बाद लोगों में दहशत है। क्योंकि आए दिन होने वाली अपराधिक घटनाओं को लेकर लोग चिंतित है।
मंगलम सीटी व आसपास के इलाके में पुलिस टीमें घूम रहीं..

महिला की हत्या के बाद पुलिस टीमें मंगलम सीटी व आस पास के इलाके में घूम रही है। देखा जाएं तो मंगलम सीटी कालवाड़ रोड़ की एक बड़ी कॉलोनी है। यहां पर आए दिन अपराधिक घटनाएं होती है। यहां पर पूर्व में कई बदमाश फरारी काटते हुए पकड़े गए है। इसके साथ यहां पर दूसरे इलाको के लोग ज्यादा रहते है। जिनके बारे में पुलिस को भी कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही इन लोगों का कोई पुलिस वेरिफिकेशन नहीं है।
दूसरे पुलिस थानों के संपर्क में करधनी पुलिस..

जिस महिला की हत्या हुई है। उसकी शिनाख्त करने के लिए करधनी पुलिस की ओर से दूसरे पुलिस थानों से संपर्क किया जा रहा है। दूसरे पुलिस थानों में हाल ही महिलाओं की गुमशुदगी को लेकर रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। ताकी महिला की हत्या की गुत्थी को सुलझाया जा सके।
इनका कहना है…

पुलिस की ओर से हत्यारों की तलाश की जा रही है। महिला की शिनाख्त भी अब तक नहीं हो सकी है। पुलिस टीमें प्रयास कर रही है। लोगों से अपील है कि अगर इस केस के संबंध में कोई भी जानकारी हो तो पुलिस के साथ साझा करे। ताकी इस केस को जल्द सुलझाया जा सके। वहीं हम प्रयास कर रहे है कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाए।
वीरेंद्र सिंह
थानाधिकारी, करधनी, जयपुर

Hindi News/ Jaipur / जयपुर में बदमाशों ने महिला को मारकर फेंका, रेप की भी संभावना, फैली दहशत, पुलिस लोगों को फोटो दिखाकर कर रही शिनाख्त के प्रयास, हत्यारों की तलाश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो