scriptPhalodi Satta Bazar: Exit Poll से पहले फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा धमाका, बताया BJP की सीटों का आंकड़ा | New prediction of Phalodi Satta Bazar released regarding victory of Congress and BJP in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Phalodi Satta Bazar: Exit Poll से पहले फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा धमाका, बताया BJP की सीटों का आंकड़ा

Phalodi Satta Market: बाजार के अनुसार राजस्थान में बीजेपी के 19-20 सीटें जीतने का दावा किया जा रहा है

जयपुरJun 01, 2024 / 04:29 pm

Rakesh Mishra

Phalodi Satta Bazar
Phalodi Satta Market: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) अब अपनी समाप्ति की ओर है। इसके बाद चार जून को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। इस बीच चुनावी नतीजों को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई है। अलग-अलग जगहों के सट्टा बाजार अपने-अपने दावे कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान के फलोदी सट्टा बाजार ने भी बड़ी भविष्यवाणी की है। दरअसल फलोदी सट्टा बाजार ने देश में भाजपा के 300-302 सीटें जीतने का अनुमान लगाया है। वहीं कांग्रेस को 55 से 65 सीटें मिलने का आकलन है। इस बीच फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार राजस्थान में कांग्रेस का खाता खुलने वाला है। दरअसल बाजार के अनुसार राजस्थान में बीजेपी के 19-20 सीटें जीतने का दावा किया जा रहा है। अन्य सीटें कांग्रेस गठबंधन के खाते में जाने का अनुमान है।

Phalodi Satta Bazar के अनुसार इतनी सीटों पर जीत सकती है कांग्रेस

फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार राजस्थान के चूरू में कांग्रेस, सीकर में बीजेपी, झुंझुनूं में कांग्रेस, जोधपुर में भाजपा, बीकानेर में बीजेपी, जालोर में बीजेपी, कोटा में बीजेपी, जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर बीजेपी, बाड़मेर सीट पर कांग्रेस, बांसवाड़ा सीट पर बीजेपी, नागौर सीट पर आरएलपी और गंगानगर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के जीतने का आकलन किया है।

BJP ने किया 400 पार का दावा

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया था कि बीजेपी 400 पार यानि 400 से अधिक सीटें जीतेगी। भारतीय जनता पार्टी ने देश में 370 और राम मंदिर के निर्माण के कारण यह दावा किया था। फलोदी सट्टा बाजार की माने तो पहले चरण में 12 में से करीब 9-10 सीटों पर भाजपा के खाते में जा सकती है, जबकि 2-3 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा रह सकता है। हालांकि असली परिणाम 4 जून को आएंगे। बता दें कि सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए आज आखिरी दौर का मतदान चल रहा है। शाम छह बजे के बाद एग्जिट पोल (Lok Sabha Elections 2024 Exit Poll) शुरू हो जाएंगे।
नोटः यहां पर दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स और सट्टा बाजारों के जानकारों के माध्यम से दी गई है। हमारा उद्देश्य सट्टा को किसी भी प्रकार से प्रोत्साहन करना नहीं है।

यह भी पढ़ें

Phalodi Satta Bazar: लोकसभा चुनाव में राजस्थान और

देश में किसे जिता रहा फलोदी सट्टा बाजार, जानिए लेटेस्ट भविष्यवाणी

Hindi News/ Jaipur / Phalodi Satta Bazar: Exit Poll से पहले फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा धमाका, बताया BJP की सीटों का आंकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो