scriptपुरानी पेंशन योजना पर नया अपडेट, राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा बयान | Old Pension Scheme New update Rajasthan BJP Leader Rajendra Rathore Big Statement | Patrika News
जयपुर

पुरानी पेंशन योजना पर नया अपडेट, राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा बयान

Old Pension Scheme New Update : पुरानी पेंशन योजना पर नया अपडेट। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने पुरानी पेंशन योजना को लेकर दिया बड़ा बयान।

जयपुरJan 20, 2024 / 12:50 pm

Sanjay Kumar Srivastava

rajendra_singh_rathore_1.jpg

Rajendra Singh Rathore

Rajendra Singh Rathore Big Statement : पुरानी पेंशन योजना पर नया अपडेट। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने पुरानी पेंशन योजना को लेकर दिया बड़ा बयान। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने पुरानी पेंशन योजना को बंद करने के कांग्रेसी नेताओं के बयान पर निशाना साधा है। शुक्रवार को राजस्थान शिक्षक एवं पंचायती राज कर्मचारी संघ के प्रांतीय शैक्षिक सम्मेलन में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ कहा कि पुरानी पेंशन योजना को बंद करने की बात भाजपा के किसी नेता ने किसी भी मंच से नहीं कही है। इसे लेकर कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री और नेता भ्रांति फैला रहे हैं।

लंबित समस्याओं का जल्द निस्तारण करेंगे

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में न्यू पेंशन स्कीम की आधारशिला अशोक गहलोत ने रखी थी। हमारी सरकार चाहती है कि शिक्षकों को सुविधाएं और अनुकूल वातावरण मिलें ताकि वे खुद को सुरक्षित महसूस करें। वे सरकार एवं शिक्षकों के बीच सेतु का काम कर लंबित समस्याओं का जल्द निस्तारण कराने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें – Video : श्रीराम की ऐसी अद्भुत तस्वीर, जिसने देखी रह गया दंग

यह भी पढ़ें – 22 जनवरी पर राजस्थान सरकार का बड़ा आदेश, अस्पतालों में सिर्फ 1 घंटा खुलेगी ओपीडी, जानें कब खुलेगा स्कूल

https://youtu.be/RIFQLdNCsxk

Hindi News/ Jaipur / पुरानी पेंशन योजना पर नया अपडेट, राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो