scriptRajasthan Politics: सीएम गहलोत ने दो हजार के नोट बंद करने के पीछे बताया बड़ा ‘खेला’ | On Death Anniversary Of Former PM Rajiv Gandhi In PCC CM Gehlot Said This On Two Thousand Note Ban | Patrika News

Rajasthan Politics: सीएम गहलोत ने दो हजार के नोट बंद करने के पीछे बताया बड़ा ‘खेला’

locationजयपुरPublished: May 22, 2023 12:32:24 pm

Submitted by:

Akshita Deora

Rajasthan Politics: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीसीसी में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर आयोजित सर्वधर्म सभा के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि आखिर दो हजार रुपए का नोट क्यों बंद किया गया। इसमें जरूर कोई खेला होगा।

CM Gehlot's big statement about Rahul Gandhi, this is answer of the people

CM Ashok Gehlot

rajasthan politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीसीसी में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर आयोजित सर्वधर्म सभा के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि आखिर दो हजार रुपए का नोट क्यों बंद किया गया। इसमें जरूर कोई खेला होगा।

गहलोत ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि जो व्यक्ति 7 साल एक करेंसी नहीं चला सकता, वह देश क्या चलाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की तो सत्ता में आते ही भूखे भेड़िए जैसी स्थिति बन जाती है। केंद्र और राज्यों में सत्ता आते ही किसी भी उद्योगपति से पूछ लीजिए। पहले इनकम टैक्स में एक फाइल के लिए 1 लाख रुपए देते थे। अब 10 लाख देने पड़ रहे हैं। इन लोगों ने 30-40 साल में कितनी संपत्ति इकट्ठी कर ली।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के आरक्षण व्यवस्था में होगा बड़ा बदलाव, सीएम अशोक गहलोत ने कर दिया ये एलान



जो स्वार्थ के लिए पार्टी से जाता है वो कहीं का नहीं रहता: रंधावा
कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने कहा कि कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता पूरी निष्ठा व अनुशासन के साथ काम करें। जो निष्ठा से कार्य करता है उसे पार्टी भरपूर प्रोत्साहन देती है और जो स्वार्थ के लिए पार्टी से चला जाता है वो कहीं का नहीं रहता।

यह भी पढ़ें

सीएम गहलोत ने तैनात किए ओएसडी, शुरू हुई नए जिलों की कदमताल

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर रविवार को प्रदेश कांग्रेस की ओर से प्रदेश, जिला एवं ब्लॉक स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा एवं पुष्पांजलि कार्यक्रम हुआ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश में पुन: कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प लें। इधर प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग की ओर से भी पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें पूर्व महाधिवक्ता गिरधारी सिंह बापना ने राजीव गांधी के कार्यकाल में हुए विभिन्न कार्यों पर प्रकाश डाला।

https://youtu.be/FPrweIIheEE
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो