scriptपुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा, फिरौती के लिए 150 लोगों का अपहरण करने वाला गिरफ्तार | One arrested for kidnapping 150 people in samode jaipur | Patrika News
जयपुर

पुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा, फिरौती के लिए 150 लोगों का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

डेहरा रोड पर बुजुर्ग प्रोपर्टी डीलर का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले का खुलासा कर पुलिस ने सरगना विकास उर्फ विक्की रोहिला (28) निवासी महेन्द्रगढ़ को मंगलवार रात दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया।

जयपुरOct 20, 2022 / 05:30 pm

Kamlesh Sharma

jaipur_crime_news.jpg

सामोद (जयपुर)। डेहरा रोड पर बुजुर्ग प्रोपर्टी डीलर का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले का खुलासा कर पुलिस ने सरगना विकास उर्फ विक्की रोहिला (28) निवासी महेन्द्रगढ़ को मंगलवार रात दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि अब तक 150 लोगों का अपहरण किया है। उसने बिटकॉइन या अन्य क्रिप्टो करेंसी विदेशी खातों में ट्रांसफर करवाई है।

थानाधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि एक अन्य आरोपी शाहरुख (26) निवासी हापुर उत्तर प्रदेश को प्रोटेक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार किया है। 25 जुलाई को सामोद निवासी रामधन यादव का बंदूक के बल पर अपहरण किया गया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही लग्जरी वाहन भी बरामद किए थे।

यह भी पढ़ें

शटरबंद दुकानों में भी छलक रहे जाम, ठेके के अंदर सजी महफिल, देखिए Sting Video

पुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा
मंगलवार को सामोद पुलिस की स्टेशल टीम ने जब दिल्ली के नेब-सराय थाना इलाके की एक बिल्डिंग में दबिश दी तो आरोपी तीसरी मंजिल से कूद गया। कांस्टेबल जितेन्द्र कुमार व लखन सिंह ने आरोपी विक्की रोहिल्ला को दो घंटे की मशक्कत के बाद दबोच लिया। आरोपी ने वर्ष 2012 में रंजिश को लेकर विरोधी गैंग के एक जने को कनीना में बीच रोड पर गोली मार दी। इसके बाद हरियाणा में दो मर्डर किए। इसके बाद गैंग बना ली।

यह भी पढ़ें

काश! पुलिस समझाइश की बजाए दोनों पक्षों को गिरफ्तार कर लेती तो समीर जिंदा होता

बिटकॉइन को लेकर कई वारदात….
विक्की हरियाणा गैंग द्वारा राजस्थान, हरियाणा, मध्यप्रदेश, पुणे-महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश व अन्य कई राज्यों में बिटकॉइन का कार्य करने वाले और अमीर लोगों को ट्रेस कर उनका अपहरण करता था। हथियार के बल पर बिटकॉइन अपने खातों में और रुपए विदेशी खातों में ट्रांसफर करवा देते थे।

Hindi News/ Jaipur / पुलिस को देख तीसरी मंजिल से कूदा, फिरौती के लिए 150 लोगों का अपहरण करने वाला गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो